'पैडमैन' को लेकर मलाला यूसुफजई ने दिया बड़ा बयान
'पैडमैन' को लेकर मलाला यूसुफजई ने दिया बड़ा बयान
Share:

पाकिस्तानी कार्यकर्ता और नोबल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई इन दिनों सुर्खियों में है. हाल ही में उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमेन' का समर्थन किया है. उनका कहना है कि, इस फिल्म का संदेश वास्तव में लोगों को प्रेरणा देता है. गौरतलब है कि, 'पैडमैन' की निर्माता टिवंकल खन्ना की ये फिल्म ऑक्सफोर्ड यूनियन में दिखाई जाने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है.

जिसके चलते मलाला ने टिवंकल खन्ना से मुलाकात की. इस दौरान मलाला ने अपने बयान में कहा कि, "मैं पैडमैन फिल्म देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि इस फिल्म का संदेश बहुत ही प्रेरणादायक है." जैसा कि आप जानते है, फिल्म 'पैडमैन' पीरियड्स जैसी गंभीर मुद्दे पर आधारित है. ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी. बता दे कि, यह फिल्म बिजनसमैन और ऐक्टिविस्ट अरुणाचलम मुरुगनाथम की बायॉपिक है, जिन्होंने ग्रामीण इलाकों की महिलाओं को कम लागत में सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध करवाया था.

फिल्म में अभिनेता और ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में है. वही अभिनेत्री के तौर पर सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में है. फिलहाल अक्षय, सोनम कपूर, राधिका आप्टे और ट्विंकल खन्ना फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए है. बता दे कि अक्षय इस फिल्म के बाद फिल्म 'केसरी' में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आने वाले है.

ये भी पढ़े

अपने नए फोटोशूट से रिहाना ने चढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

एमी के हॉट लुक ने लगाई सोशल मीडिया में आग

पर्सनालिटी के मामले में अजय के भाई नहीं हैं किसी के कम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -