स्कूटर पर बैठकर मस्ती के मूड में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
स्कूटर पर बैठकर मस्ती के मूड में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलिवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं. मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने फैंस के लिए फोटोज और विडियोज शेयर करते रहती हैं. मलाइका अरोड़ा की सोशल मीडिया पर काफी लंबी फैन-फॉलोइंग है. 46 वर्षीय मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. वहीं, उन्होंने मोरक्को वकेशन के दौरान का अपना फोटो शेयर किया है.

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह एक स्कूटर पर बैठे दिखाई दे रही हैं और मस्ती के मूड में लग रही हैं. अपनी वीकेंड की मस्ती के दौरान उन्होंने ब्लैक एंड वाइट ड्रेस पहनी हुई है. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, 'मेरी वीकेंड राइड' सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने वर्कआउट के विडियोज और फोटोज के माध्यम से अपने फैंस को मोटिवेट करती रहती हैं. आए दिन वह जिम के बाहर स्पॉट होती हैं. 46 साल की उम्र में भी ऐक्ट्रेस काफी फिट रहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

जानकारी के लिए बता दे कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में रहती हैं. दोनों स्टार आए दिन एक-दूसरे के साथ डिनर डेट और फॉरेन वकेशन पर जाने के दौरान स्पॉट होते हैं. दोनों के विडियोज और फोटोज इंटरनेट पर काफी वायरल होते रहते हैं.

सरकार ने लिया बड़ा फैसला, Unitech के मकान खरीदारों को मिली राहत

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की नानी का निधन, अभिनेता ने किया इमोशनल पोस्ट

इस फिल्म में करीना कपूर के साथ नजर आ सकते है शाहरुख़ खान, जल्द करेंगे फिल्मो में वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -