ब्लू ड्रेस में बिजलियाँ गिरातीं नजर आईं मलाइका अरोरा
ब्लू ड्रेस में बिजलियाँ गिरातीं नजर आईं मलाइका अरोरा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जो आपके दिल को छू लेगा. जी हाँ, वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के चलते चर्चा में रहती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल हाल ही में मलाइका ने सोशल मीडिया पर ब्लू ड्रेस में फोटोशूट कराया है और इसमें वह बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. इस समय उनकी ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. इनमे उनका बदला हुआ अंदाज बिजलियाँ गिरा रहा है.

इन सभी तस्वीरों में मलाइका की हॉट अदाओं को देखने के बाद उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और एक के बाद एक उनकी फोटोज पर कमेंट्स की बरसात हो रही है. आप देख सकते हैं हर तस्वीर में मलाइका का अलग अलग अंदाज देखने को मिल रहा है और मलाइका का लुक इस फोटोशूट में और भी निखर कर आ रहा है जो आप देख सकते हैं. एक फोटो को शेयर कर मलाइका ने लिखा है#Repost @manekaharisinghani with @get_repostFeeling popsicles today!!! @malaikaaroraofficial in @tako.mekvabidzeJewels @viangevitageGlam @mehakoberoi @rishabhkphotography

आप देख सकते हैं ब्लू कलर की इस ड्रेस में खुले बालों के साथ मलाइका का लुक किसी को अपना दीवाना बना देगा और उनका लुक्स दिल को छू लेने वाला है. वहीं मलाइका वेस्टर्न आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनका लुक वाकई में बिजलियाँ गिरा देने वाला है.

आलिया भट्ट ने शेयर की हॉट फोटो, माँ सोनी राजदान ने दिया ऐसा रिएक्शन

प्यारा-सा कैप्शन लिखकर जाह्नवी कपूर ने दी बहन ख़ुशी को जन्मदिन की बधाई

फिल्म 'ये साली आशिकी' का ट्रेलर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -