मुन्नी को भाया धनबाद.....
मुन्नी को भाया धनबाद.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार मलाइका अरोड़ा जो की अभी अपने पति के साथ में अनबन के कारण अभी सुर्खियों में छाई हुई है तथा ऐसे में मलाइका अभी टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में फिल्ममेकर करण जौहर और किरण खेर के साथ जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। ऐसे में यह तीनो जज वहां पर काफी हंसी मजाक भी करते नजर आ रहे है. अभिनेत्री मलाइका के बारे में अब पता चला है कि फिल्म 'दबंग' के सुपरहिट गाने मुन्नी बदनाम हुई से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनानेवाली मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान को धनबाद भा गया।

रविवार को मलाइका धनबाद के बैंक मोड़ शास्त्री नगर में एक ज्वेलरी दुकान के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने आईं थी। इस दौरान वहां पर एक चर्चा के दौरान अभिनेत्री ने कहा कि मैं झारखंड पहली बार आई हूं। इससे पहले झारखंड को सिर्फ धौनी और धौनी की वजह से रांची को जानती थी लेकिन धनबाद की मेजबानी शानदार लगी।

यहां के लोगों से जो प्यार मिला, उसे हमेशा याद रखूंगी। उन्होंने कहा कि धनबाद को लेकर जो अवधाराण बॉलीवुड में बनी हुई है। धनबाद वैसा बिल्कुल नहीं है। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में जो चीजें दिखाई गईं, वही परसेप्शन मेरे दिमाग में था। फिल्मों में अक्सर चीजें बढ़ा-चढ़ा कर पेश की जाती हैं। लेकिन फिल्मों की कहानियों से किसी शहर की अवधारणा नहीं बनानी चाहिए। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से इतने प्यारे शहर की पहचान नहीं होनी चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -