अपने मियां को मलाइका ने मलाईदार शब्दो में कहा HAPPY B'DAY
अपने मियां को मलाइका ने मलाईदार शब्दो में कहा HAPPY B'DAY
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फ़िल्मकार व अभिनेता अरबाज खान का आज जन्मदिन है. खबरों के मुताबिक अरबाज का जन्म 4 अगस्त 1967 को पुणे में हुआ था। अरबाज बॉलीवुड के मशहूर लेखक सलीम खान के बेटे हैं।  उनकी माँ का नाम सलमा खान हैं और वह गृहणी हैं। उनकी सतौली माँ हेलेन अपने जमाने की बॉलीवुड डांसिंग डिवा रह चुकीं हैं। अरबाज खान ने अपनी प्रारम्भिक पढ़ाई अपने बड़े भाई सलमान खान के साथ सिंधिया स्कूल ग्वालियर से की है। अरबाज खान सलमान खान और सोहैल खान के भाई हैं। अरबाज की दो बहनें भीं हैं।

अलविरा अग्निहोत्री, और अर्पिता खान शर्मा। अरबाज के जीजा अतुल अग्निहोत्री भारतीय फिल्म निर्माता निर्देशक हैं। अरबाज खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से शादी की है व अनबन के चलते अभी यह दोनों अलग रह रहे है.  तथा सुनने में आया है कि अरबाज की पत्नी मलाइका अरोड़ा खान ने उन्हें बेहद खूबसूरती से जन्मदिन की मुबारकबाद दी है।

मलाइका ने अरबाज को केक कटवाते हुए तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा, 'Happy bday Arbaaz... happiness always' तथा देखा जाए तो अभी हाल ही में मलाइका और अरबाज के तलाक की अफवाहों के बीच काफी चौंकाने वाली खबर आई थी। मुंबई मिरर की रिपोर्ट में कहा गया था कि 'दोनों को मिलाने की परिवार की कोशिशे रंग ले आई हैं। अरबाज हमेशा ही रिश्ते में वापस जाने के लिए तैयार थे, अब मलाइका ने भी अपनी शादी को बचाने के लिए एक और मौका देने का फैसला लिया है।

मलाइका का स्टाइल भी है लाजवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -