न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमती नजर आई बदनाम मुन्नी...
न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमती नजर आई बदनाम मुन्नी...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा जो के अभी फ़िलहाल दूर देश में मजे से परिवार के संग में एन्जॉय कर रही है. जी हां एक बार फिर से मलाइका का हुस्न का यह हमे दीदार हुआ है. अभिनेत्री मलाइका के पूर्व में कुछ हॉटेस्ट फोटोज भी देखने को मिले थे जिसमे वह जिम से बाहर निकलते हुए नजर आई थी. बहरहाल अब एक बार फिर से हमे मलाइका हमे अपने अलहदा हुस्न के चलते नजर आ रही है. बता दे कि, पिछले दिनों ही मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में थे.

इसी साल 11 मई को मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी और दोनों आधिकारिक तौर पर एकदूसरे से अलग हो गये. लेकिन हाल ही में मलाइका अपनी इन तस्वीरों के कारण चर्चाओं में आ गई है. मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ दिनों से अपना वेकेशन इंजॉय कर रही हैं और हम दावा करते हैं कि मलाइका के वेकेशन पिक्‍स देख आपका भी घूमने का मन करने लगेगा.

पहले स्पेन में 'खान-दान' के साथ सनशाइन, समुद्र और रेत का आनंद लेने के बाद मलाइका को न्यूयॉर्क ने रोक लिया है और यहां वह मस्‍तीभरे अंदाज में नजर आ रही हैं. मलाइका अपने दोस्‍तों के साथ न्‍यूयॉर्क की सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं. मलाइका वैसे तो अरबाज से अलग हो चुकी हैं लेकिन वेकेशन पर विदेश में हुए इस लंच पर आप मलाइका-अरबाज को एक बार फिर से साथ देख सकते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -