मलाइका अरोड़ा का हॉट अवतार आया सामने, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
मलाइका अरोड़ा का हॉट अवतार आया सामने, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
Share:

आइटम गर्ल के नाम से जानी जाती अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद सेक्सी फोटो शेयर की है. शेयर की गई फोटो में मलाइका गोल्डन कलर के स्लिट गाउन में अपनी सेक्सी टांग दिखाती हुए पोज दे रही हैं. उनका ये हॉट अवतार फैंस को खूब इंप्रेस कर रहा है. मलाइका ने इस लुक को लाइट मेकअप, ब्राउन शेड लिपस्टिक और कर्ली ओपन हेयर के साथ पूरा किया है. फैंस जमकर उनके फोटो पर लाइक कमेंट कर रहे हैं.मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वे आए दिन फैंस के साथ अपनी हॉट और सेक्सी अवतार वाली फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनकी इस फोटो पर डेर सरे लाइक आय हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

फैंस भी उनके पोस्ट का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं और उस पर लाइक कमेंट करना कभी नहीं भूलते हैं. यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर उनके 10.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. मलाइका अरोड़ा का इंस्टाग्राम अकाउंट सेक्सी फोटो वीडियो से भरा पड़ा है.मलाइका अरोड़ा भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हों लेकिन वह अपने ग्लैमर और स्टाइल की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. मलाइका अरोड़ा छोटे परदे पर काफी सक्रिय है. वह रिएलिटी शोज इंडियाज गॉट टैलेंट, डांस इंडिया डांस 7 में बतौर जज नजर आ चुकी हैं.

मलाइका अरोड़ा के प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. अरबाज खान से तलाक के बाद वह इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. खबर तो यह भी थी कि मलाइका जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ शादी करेंगी.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -