गलती थी नैनो को सस्ती कार के रूप में दर्शाना : टाटा
गलती थी नैनो को सस्ती कार के रूप में दर्शाना : टाटा
Share:

चेन्नई: बुधवार को चेन्नई में ग्रेट लेक्स इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के 11वें कॉन्वोकेशन में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे टाटा संस के मानद अध्यक्ष रतन टाटा ने कहा की टाटा मोटर की छोटी व खूबसूरत कार नैनो को सबसे सस्ती कार के रूप में ख्याति दिलाना एक गलती थी इससे हमे टाटा नैनो को बेचने में बहुत परेशानी आ रही है. व इसकी वजह से बिक्री भी नही बढ़ रही है. जो हमारे लिए एक चिंता का विषय है. रतन टाटा ने नैनो कार से संबंधित एक सवाल के जवाब में बयान दिया की इस मॉडल को किफायती कार की बजाय सबसे सस्ती कार के रूप में प्रचारित करना एक बड़ी भूल थी. टाटा का कहना था की व्यक्ति अपनी पहचान को सस्ती कार के साथ नही जोड़ना चाहता है. 

रतन टाटा ने कहा की भारत की जनता कार को एक शान का प्रतीक समझती है और वे यह नही चाहते है की उनकी कार को कोई सस्ती कार समझे रतन टाटा ने छात्रों से कहा कि उन चीजों पर ध्यान दें, जिनसे लोगों के जीवन में परिवर्तन आए और वे हमेशा अपने आप से यह सवाल करें कि क्या वे सही काम कर रहे हैं. रतन टाटा ने कहा की नैनो कार का डिजाइन 25-26 वर्ष के इंजीनियरों ने तैयार किया था. 

रतन टाटा ने कहा की वह ऐसी कंपनियों को ढूंढते हैं, जो आम लोगों की मदद करने के लिए काम कर रही हों. टाटा ने कई नई स्टार्टअप कंपनियों में निवेश किया है. रतन टाटा ने आगे कहा की कंपनी आगे स्वास्थ्य और कनेक्टिविटी के क्षेत्रों में निवेश करना चाहती हैं. व इसके लिए हम अपनी योजनाओ को विस्तारित रूप देने के प्रयास कर रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -