'प्रेग्नेंसी में शारीरिक संबंध बनाना...', इस एक्ट्रेस के दावे पर भड़के लोग
'प्रेग्नेंसी में शारीरिक संबंध बनाना...', इस एक्ट्रेस के दावे पर भड़के लोग
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री नेहा मर्दा बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। नेहा मर्दा का इंस्टा अकाउंट उनकी प्रेग्नेंसी फोटोज एवं वीडियो से भरा हुआ है। कभी वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हैं तो कभी प्रेग्नेंसी को लेकर रियलिटी एवं मिथ्स पर बात करती हैं। नेहा ने ऐसा ही एक नया वीडियो साझा किया है। जिसके कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

नेहा मर्दा ने कॉमन प्रेग्नेंसी मिथ्स एवं फैक्ट्स को लेकर वीडियो साझा किया है। जिनमें 5 अहम मिथ्स सम्मिलित हैं। जैसे प्रेग्नेंसी में चाय/कॉफी नहीं पीनी चाहिए। प्रेग्नेंट लेडी को दो लोगों (मां-बच्चे) का खाना खाना चाहिए। प्रेग्नेंसी के चलते ट्रैवल नहीं करना चाहिए। प्रेग्नेंट लेडी को एक्सरसाइज नहीं करनी चाहिए। मॉर्निंग में जी मचलाना, बेचैनी होना या उल्टी होना आम बात है। प्रेग्नेंसी में सेक्स करना बच्चे को नुकसान पहुंचा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

वही इन सभी मिथ्स के नेहा मर्दा ने जवाब भी दिए हैं। नेहा ने कैप्शन लिख इन सभी बातों को झूठ एवं गलत बताया है। नेहा मर्दा के अनुसार, कोई भी प्रेग्नेंट लेडी चाय या कॉफी पी सकती है। ओवरईटिंग नहीं करनी चाहिए। इससे आपका वजन बढ़ेगा तथा बच्चे को गैस की परेशानी होगी। प्रेग्नेंट लेडी आराम से इस फेज में ट्रैवल कर सकती है। प्रेग्नेंट लेडी को एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ना चाहिए। प्रातः उठते ही बेचैनी होना आम बात नहीं, Nausea कभी भी और किसी भी वक़्त  हो सकता है। नेहा के ये सजेशन लोगों को पसंद नहीं आए हैं, इसलिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। लोगों ने नेहा को अपने चिकित्सकों से कंसल्ट करने को कहा है। साथ ही लोगों को चेतावनी दी है कि नेहा मर्दा की बातों पर आंख मूंदकर भरोसा न करें, इससे बच्चे और मदर की हेल्थ रिस्क में आ सकती है। शख्स ने लिखा- प्रेग्नेंसी के फर्स्ट ट्राइमेस्टर में सेक्स सेफ नहीं, प्लीज अपने डॉक्टर से कंसल्ट करें तथा ऐसी चीजों की जब तक नॉलेज ना हो शेयर न करें। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रिया दी है। बता दे कि नेहा मर्दा ने वर्ष 2012 में बिजनेसमैन आयुष्मान से शादी की। 

शहनाज गिल ने कर दी ऐसी हरकत कि लोगों ने कर दिया ट्रोल, देंखे ये VIDEO

गोविंदा की भांजी हैं टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, कई सीरियल्स में आ चुकी है नजर

मोनालिसा और सिद्धार्थ शुक्ला का ये डांस वीडियो देख चौंके लोग, आपने देखा क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -