इन हैंड बैग्स से बनाएँ अपना स्टाइल स्टेटमेंट
इन हैंड बैग्स से बनाएँ अपना स्टाइल स्टेटमेंट
Share:

हैंडबैग का इस्तेमाल सभी लड़कियां और महिलाएं करती हैं, यह उनकी पर्सनालिटी का बहुत ही अहम हिस्सा होता है. ऑफिस हो या शॉपिंग लड़कियां सभी जगह हैंड बैग लेकर ही जाते हैं. आज कल आपको मार्केट में हैंडबैग्स के बहुत सारे वेरायटीज मिल जाएंगे. यह आपकी स्टाइल स्टेटमेंट को बढ़ाने का काम करते हैं. आज हम आपको ओकेजन के हिसाब से कुछ ऐसे हैंडबैग्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपकी पर्सनैलिटी में चार चांद लग जाएंगे.

1- अगर आपको ट्रेवलिंग या शॉपिंग के लिए जाना है. तो आपके लिए टॉट बैग  बिल्कुल परफेक्ट रहेगा. इसमें आप मेकअप प्रोडक्ट्स के साथ-साथ अपनी ट्रेवलिंग का सामान भी रख सकते हैं. यह बैग कैरी करने में बहुत आसान होते हैं. 

2- अगर आप स्टाइलिश लुक पाना चाहते हैं तो कैचल  बैग कैरी करें. यह बहुत ही खूबसूरत होते हैं, आप इन्हें कॉलेज शॉपिंग और ऑफिस में आराम से कैरी कर सकती हैं. इससे आप को स्टाइलिश के साथ-साथ ट्रेंडी लुक  भी मिलेगा. 

3- अगर आपको किसी शादी पार्टी या फंक्शन में जाना है तो क्लच बैग कैरी करें, एंब्रायडरी वर्क और सेक्विन वर्क वाले क्लच बहुत खूबसूरत लगते हैं. इसके अलावा भी आपको मार्केट में डिफरेंट डिजाइन वाले बहुत सारे क्लच मिल जाएंगे. 

4- आजकल पोटली बैग बहुत ज्यादा ट्रेंड में चल रहा है. इससे आपको एक ट्रेडिशनल लुक मिलता है, आप इस बैग को किसी भी शादी या ट्रेडिशनल फंक्शन पर कैरी कर सकती हैं.

 

आपको एक खूबसूरत लुक दे सकती हैं राजस्थानी गोटा पट्टी साडियां

रिसेप्शन पर एलिगेंट लुक देते है शीथ गाउन्स

खूबसूरत लुक देते हैं ये इवनिंग गाउन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -