बनाने चाहते है करवाचौथ की ख़ास तो ये लुक देगा आपका साथ
बनाने चाहते है करवाचौथ की ख़ास तो ये लुक देगा आपका साथ
Share:

भारतीय महिलाओ के पसंदीदा तीज त्योहार में से एक है करवाचौथ का त्यौहार जब वो अपने पति के लम्बी उम्र की कामना कर उपवास रखती है और सोलह श्रृंगार करती है भारतीय संस्कृति के अनुसार चाहे शादी हो या त्योहार, इस लाल रंग का बड़ा महत्व है और इसे बेहद शुभ भी माना जाता है।   लाल रंग प्यार, जुनून, समृद्धि और प्रजनन क्षमता का प्रतिनिधित्व करता है। और, जैसे-जैसे त्यौहारों का मौसम पास आ रहा है, आपको इन उत्सव के शुरू होने से पहले अपको एथनिक कपड़ों से अपने वॉर्ड्रोब को सजाना होगा। अगर आप की हाल ही में शादी हुई है तो आपने पहले करवाचौथ पर सबसे अलग दिखना चाहेंगी। तो आपके लिए हमारे पास है एक खास लुक । 

आज हम आपको बताने जा रहे है एक ख़ास लुक के बारे में जो आपके करवाचौथ को बना देगा और भी ख़ास।  जी हाँ हाल ही में सोनम कपूर ने लाल रंग के अनारकली में सभी को चौंका दिया था। हाउज़ ऑफ मसाबा का ये लाल अनारकली इस लेबल के फेस्टिव कलेक्शन में से एक है। इस पूरे अनारकली में गोल्ड से पेड़ के तने का डिज़ाइन बना हुआ है।  इस फ्लोर लेंथ के अनारकली में हाई-नेक और पूरी आस्तीनें हैं। इस अनारकली की खास बात है इसके बड़ा घेर, जो इसकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा है। इसके साथ स्टाइल करने के लिए एक लाल चूड़ीदार और दुपट्टा भी है। 

आपको बताते चले की करवाचौथ में लाल रंग यह लुक पारम्परिक रूप से भी बहुत ही अहम् भूमिका निभाता है वही इस लुक को पूरा करने के लिए सोनम कपूर ने आम्रपाली जूलर्स के झुमके और अंगूठियां। पहनी है  अपने मेक-अप के लिए सोनम ने स्मोकी-आइज़ और पिंक लिप्स को चुना। उनकी लाल बिंदी ने पूरे लुक पर चार चांद लगा दी।  

११ साल की बच्ची बनी स्कूल की प्रिंसिपल, काम कर कमाए ५१ हज़ार रूपए

ब्लैकसाड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में प्रियंका चोपड़ा ने ढाया कहर, बीच सड़क यह करती आयी नज़र

मल्टीकलर दुपट्टे से लेकर झुमके तक लगा सकते हैं आपकी खूबसूरती में चार चाँद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -