मल्टीकलर दुपट्टे से लेकर झुमके तक लगा सकते हैं आपकी खूबसूरती में चार चाँद
मल्टीकलर दुपट्टे से लेकर झुमके तक लगा सकते हैं आपकी खूबसूरती में चार चाँद
Share:

आज के समय में महिलाओं और लड़कियों के सबसे मुश्किल काम होता है अपनी ड्रेस के साथ कौन सी एक्सेसरीज़ पहने कि वह उनके ऊपर हॉट लगे. यह चुन पाना सभी के लिए मुमकिन नहीं हो पता. ऐसे में आज हम आपको 5 ऐसी चीजें बताने का रहे हैं जिन्हें आप कुर्ते के साथ पहनकर अपनी पर्सनेलिटी में चार चांद लगा सकती हैं. आइए जानते हैं. 

झुमके और हूप्स - दिल्ली में रहने वालों के लिए सरोजिनी नगर और जनपथ झुमके और हूप्स खरीदने के लिए बेस्ट मार्किट हैं और यहां आपको सस्ती कीमत में काफी अच्छे और डिजाइनर झुमके व हूप्स मिल जाएंगे. वहीं मुंबई वालों के लोग, कोलाबा सबसे बेस्ट जगह है इसी के साथ बाकी अन्य लोगों के लिए ऑनलाइन शॉपिंग सबसे बेस्ट ऑप्शन है. आप लॉन्ग कुर्ते के साथ गोल्ड और सिल्वर किसी भी तरह के झुमके कैरी कर सकती हैं.

कोल्हापुरी चप्पल - जब कुर्ते के साथ फुटवियर की बात आती है तो कोल्हापुरी चप्पल सबकी पहली पसंद होती है और यह बेस्ट भी होती है. जी हाँ, कुर्ते के साथ कोल्हापुरी चप्पल पहनकर पर्सनेलिटी में चार चांद लगने तय है इसी के साथ आप फ्लेट्स भी पहन सकती हैं.

बिंदी - कुर्ती के साथ बिंदी का कॉम्बिनेशन बहुत सही रहता है क्योंकि इसे लगाने से चेहरे पर अलग ही ग्लो आ जाएगा. अगर आपको कलरफुल बिंदी लगाना पसंद नहीं है तो आप सिंपल सी छोटी ब्लैक बिंदी लगा सकती हैं.


मल्टीकलर के दुपट्टे - अगर आपका कुर्ता बहुत सिंपल है और आपको किसी फंक्शन के लिए थोड़ा हैवी लुक चाहिए तो आप मल्टीकलर के दुपट्टे कैरी करें क्योंकि आज के समय में यही ट्रेंडिंग हैं.


चूड़ी - कुर्ते पर चूड़िया पहनना सभी को भाता है लेकिन कलर किसी को समझ नहीं आता. ऐसे में सिल्वर कलर की चूड़िया हर तरह के कुर्ते पर सूट करती है और अगर आप सिल्वर चूड़ियों के साथ हैवी कड़ा ट्राई करना चाहें तो इससे भी अलग लुक आता है.

चेहरे के अनचाहे बालों को घरेलु नुस्खों से करें दूर

Recipe : नवरात्र में बनाएं फलाहारी चीला, बदलेगा टेस्ट

लम्बे बालों की चाहत है तो अपनाएं ये टिप्स और न करें गलतियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -