ब्लैकसाड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में प्रियंका चोपड़ा ने ढाया कहर, बीच सड़क यह करती आयी नज़र
ब्लैकसाड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में प्रियंका चोपड़ा ने ढाया कहर, बीच सड़क यह करती आयी नज़र
Share:

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी एंट्री ले चुकी है और टॉप हीरोइन में शामिल हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा जेठ जो जोनस के 30वें जन्मदिन पर अपने महंगे इअरिंग को लेकर चर्चा में आई थीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका ने अपने कानों में जो डायमंड स्टडेड थ्री ड्राप इअरिंग पहने थे, उनकी कीमत 12,650 डॉलर यानी भारतीय मुद्रा में 9 लाख रुपये थी. पार्टी में प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ डार्क नेवी ब्लू कलर के ऑउटफिट में पहुंची थीं. खुले बाल और कानों में बड़े इअरिंग के साथ वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

इस बार प्रियंका चोपड़ा एक बेहद ही अलग अंदाज़ के लिए सुर्खिया बटोर रही है हाल ही में प्रियंका अपने किसी शूट के सिलसिले में बाहर निकली थीं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की फ्लोरल साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज पहना था. इस साड़ी में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. जब शूट खत्म करके प्रियंका लौट रही थीं तो उनके पास एक स्ट्रीट डॉग आ गया. प्रियंका ने कुत्ते को प्यार किया और उसके सिर पर हाथ फेरा. दरअसल, जब प्रियंका शूटिंग करके जाने लगीं तो कुछ कुत्ते उनके पास आकर खड़े हो गए. जब उनकी नजर स्ट्रीट डॉग्स पर गयी तो वह खुद को रोक नहीं पाईं और उन्हें पास बुलाकर प्यार-दुलार करने लगीं. प्रियंका का यह स्वीट जेस्चर कैमरे में कैद हो गया और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयीं. प्रियंका के फैंस को उनकी ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं.

अगर हम प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों प्रियंका अपनी आगामी फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं. आजकल प्रियंका जोरों-शोरों से अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं. फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ एक सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म को 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलासा किया. उन्होंने इस दौरान मां बनने की इच्छा जाहिर की. प्रियंका ने कहा वह लॉस एंजेलिस में एक अच्छा घर खरीदना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि बेबी होना और लॉस एंजेलिस में घर खरीदना उनकी टॉप लिस्ट में शामिल है.

मल्टीकलर दुपट्टे से लेकर झुमके तक लगा सकते हैं आपकी खूबसूरती में चार चाँद

लंबे चेहरे वाली लड़कियों को ट्राई करने चाहिए ये हेयर स्टाइल

काफी पॉप्युलर हो रही है Multi Layered Diamond हेयर स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -