सिर्फ दो मिनट में बनायें अपनी आईब्रो को काला और घना


काली और घनी घनी आईब्रो किसी भी लड़की की खूबसूरती में चार चांद लगा देती है. पर बहुत सी लड़कियों की आइब्रो हल्की और पतली होती हैं, जिससे उनकी खूबसूरती पर बहुत बुरा असर पड़ता है. पर आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं, जिनके इस्तेमाल से आप कुछ ही मिनटों में अपनी आइब्रोज को काला और घना बना सकते हैं. 

1- अपने आइब्रो को काला और घना दिखाने के लिए आप उन पर आइब्रो कलर का इस्तेमाल कर सकते हैं. पर आइब्रो कलर का इस्तेमाल करते वक्त इस बात का खास ध्यान रखें, कि ये आपकी आंखों में न जाने पाए, क्योंकि इन में मौजूद केमिकल आपकी आंखों के लिए हानिकारक हो सकते हैं. 

2- आप आइब्रो को घना और काला दिखाने के लिए मस्कारा, आईशैडो और आईलाइनर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके लिए मस्कारा ब्रश को आइब्रो पर बालों की ग्रोथ की दिशा में अप्लाई करें. 

3- अपने आइब्रो को काला और घना दिखाने के लिए आप आइब्रो कलर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके लिए आप एक आइब्रो कलर खरीदे, जो आइब्रो कलर का ही हो. और उसमें कोई भी हेयर कलर ना हो. 

4- आइब्रो को घना दिखाने के लिए हमेशा हल्के रंग ही यूज़ करें. ऐसा करने से आपकी आइब्रो का कलर नेचुरल दिखाई देगा. 

 5- अगर आप अपनी आईब्रो को कलर करने जा रही हैं. तो किट में दिए गए निर्देशों के हिसाब से ही कलर को अपनी आईब्रो पर लगाएं. इस बात का खास ध्यान रखें कि किट पर जितना समय लिखा है, उतने  ही समय तक कलर को अपनी आईब्रो पर लगा कर रखें, नहीं तो इससे आपकी स्किन और आइब्रो उस को नुकसान हो सकता है.

 

बालों को हेल्दी बनाने के कुछ खास टिप्स

बालों को अंदर से साफ करने के कुछ आसान तरीके

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -