मोदी सरकार का नया काम, मिलेगा 50 हज़ार इनाम
मोदी सरकार का नया काम, मिलेगा 50 हज़ार इनाम
Share:

नई दिल्ली: मोदी सरकार युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए नए-नए रस्ते तलाशती रहती है, इसी कड़ी में अब केंद्र सरकार ने एक नया कदम उठाया है, जिसके लिए आपको कहीं जाने की जरुरत नहीं है, अगर आप चाहें तो घर बैठे इस काम में हिस्सा लेकर 50 हज़ार रु जीत सकते हैं. केंद्र सरकार ने ग्रामीण भारत में इंटरनेट पहुंचाने के लिए भारतनेट नाम का प्रोजेक्ट शुरू किया है. इसके जरिये 2.5 लाख ग्राम पंचायत को ऑप्ट‍िकल फाइबर से जोड़ा जाएगा. आपको इसी प्रोजेक्ट के लिए काम करना है.

अगर आप डिजाइनिंग के शौक़ीन हैं, तो यह काम आपको बहुत भाएगा, साथ ही आपको इसके दाम भी मिलेंगे, दरअसल मोदी सरकार भारतनेट प्रोजेक्ट के लिए नया लोगो तैयार करवा रही है. इसे वह आम लोगों की भागीदारी से पूरा करना चाहती है. इस लोगो को बनाने के बाद भी आप इसे घर बैठे ही सबमिट कर सकते हैं. हालांकि, इसके आकार और अन्य चीजों को लेकर कुछ नियम तय हैं, आपको उसके अनुसार ही काम करना होगा.

अगर आपके द्वारा भेजा गया लोगो सेलेक्ट होता है, तो आप 50 हज़ार तक का इनाम जीत सकते हैं, वह भी घर बैठे-बैठे. अगर आप की इस फेल्ड में दिलचस्पी है तो आपको 15 मई से पहले अपनी एंट्री जमा करनी होगी. हालांकि लोगो पर काम करने से पहले https://www.mygov.in/task/bharatnet-logo-design-contest/  पर क्लिक कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. 

पीएम ने मन की बात में जल संरक्षण पर जोर दिया

पीएम आज करेंगे मन की बात, ये होंगे अहम मुद्दे

OPINION: इन तीन कारणों से अहम् है मोदी का चीन दौरा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -