दुपट्टा को स्टाइल में कैरी कर बदलें लुक

भारतीय वेशभूषा में एक चीज आपको सबसे अलग दिखेगी, वह हैं दुपट्टा. दुपट्टा कभी माँ का आँचल बनता हैं तो कभी प्रेमिका के प्यार का प्रतीक. दुपट्टा को लहंगे और साड़ी के अलावा जींस के साथ भी वियर किया जाने लगा हैं. आपको बता दें कि आप दुपट्टे को अलग-अलग तरह से इस्तेमाल कर भी अपना लुक बदल सकती हैं. कई बार तो यह भी देखा गया कि पूरा ड्रेस चाहे वह सलवार कमीज हो लहंगा वह बिलकुल सिंपल एंड प्लेन हैं मगर दुपट्टा अच्छा खासा वर्क करा हुआ हैं. आप चाहे तो दुपट्टे को कंधे पर एक तरफ कैरी कर सकती हैं.

इस तरह से आप सिर्फ अपने ड्रेस को ही नहीं बल्कि अपने फीगर को भी फ्लॉन्ट कर सकती हैं. दुपट्टे को चाहे तो आप दोनों शोल्डर्स पर कैरी कर सकती हैं. इसे प्लीट्स बना कर या फ्री स्टाइल में पहना जा सकता हैं. दुपट्टे का आधा हिस्सा आगे रख कर पीछे वाला हिस्सा अपने कम्फर्ट के हिसाव से लहंगे के साथ पिन अप भी किया जा सकता हैं. यदि आपका ड्रेस बहुत हैवी हैं तो दुपट्टे को गले में कैरी करे.

दुपट्टे को चाहे तो कलाइयों पर भी कैरी किया जा सकता हैं. डीप नेक चोली के साथ ऑफ शोल्डर स्टाइल में दुपट्टा पेयर करे. दुपट्टे को डीप यू शेप देते हुए शोल्डर्स पर पिन अप करते हुए पीछे से फ्री छोड दें. इस स्टाइल को शिफॉन के साथ कैरी ना करे. इस स्टाइल में दुपट्टे को तभी कैरी करे जब उनका वर्क हैवी या कुछ डिफरेंट हो.

ये भी पढ़े 

हाइट कम हो तो पहने इस तरह के लहंगे

एक्सपेरिमेंट कर दिख सकते है फैशनेबल

दूध के इस्तेमाल से पाए सॉफ्ट और ग्लोइंग स्किन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -