हाइट कम हो तो पहने इस तरह के लहंगे
हाइट कम हो तो पहने इस तरह के लहंगे
Share:

कोई भी ऑउटफिट व्यक्ति अपनी बॉडी के हिसाब से चुनता है. हर बॉडी का अलग फैशन रूल होता है. कम हाइट की लड़कियों के लिए परफेक्ट आउटफिट चुनना बहुत मुश्किल काम होता है. रंग से लेकर डिज़ाइन, कट्स, लेंथ और फैब्रिक हर चीज की बारिकी पर ध्यान देना पड़ता है. जरा सी गड़बड़ी पुरे लुक को ख़राब कर देती है.

यदि कम हाइट वाली लड़किया अपनी हाइट को बड़ा दिखाना चाहती है तो लहंगे में टिप्स अपना सकती है. स्लिम-ट्रिम फिगर हो या फिर हैवी, पतली वेस्ट बैंड के साथ हाई-वेस्टेड लहंगा हर तरह की बॉडी पर फबता है. लहंगा अधिक कलरफुल न ले, इससे नजरे हर एक रंग पर जा टिकती है और आपकी हाइट कम दिखाई देती है. लहंगा ऐसे चुने जिसका रंग कुर्ती से मैच खाता हो. हैवी बॉर्डर वाले लहंगे कम हाइट वाली लड़कियों पर नहीं जंचते है. इसलिए इसे नजरअंदाज करे.

फ्लेयर के बजाय ए-लाइन लहंगे को पहना जा सकता है. साथ ही फ्लोर लेंथ लहंगो को नजरअंदाज करे. आप चाहे तो साइड स्लिट स्टाइल वाले लॉन्ग जैकेट्स के साथ भी लहंगा वियर कर सकती है. यह आपकी हाइट को अच्छे से कवर करेगा. बहुत ज्यादा हैवी फेब्रिक और वर्क वके आउटफिट्स कम हाइट वाली लड़कियों को सूट नहीं करते. साथ ही वि और यु शेप ब्लाउज कम हाइट वालो के लिए परफेक्ट होते है.

ये भी पढ़े 

बनाये मूंग का पोहा नाश्ते में और प्रोटीन की कमी को करे दूर

Movie Review: 'दोबारा' फिल्म हमे किस्तों में डराती है

लापरवाही के चलते आँखों में हो जाती ये समस्याएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -