घर में रखे तांबे के पात्र से करें आर्थिक स्थिती मजबूत
घर में रखे तांबे के पात्र से करें आर्थिक स्थिती मजबूत
Share:

हर व्यक्ति के जीवन में पैसा एक अहम स्थान रखता है, क्योंकि पैसा हर व्यक्ति की जरूरत होती है। पैसो के बिना इंसान कभी भी अपनी जरूरत को पूरा नहीं कर पाता। इन सब के अलावा यह बात भी बिलकुल सच है कि हर इंसान के जीवन में पैसों की समस्या निरंतर बनी ही रहती है इसी समस्या को खत्म करने के लिए वह हर तरह से मेहनत करता है लेकिन इन सब के बावजूद उसे उसकी मेहनत के अनुसार फल नहीं मिल पाता। अगर आप भी कुछ ऐसी ही समस्या से जूझ रहे हैं तो आज हम आपको पैसों की सारी समस्या का अंत कर देने वाले उपाये बताने जा रहे है। जिन्हे करने के बाद आपके जीवन से पैसों की सारी समस्या खत्म हो जाएगी।

रोजाना पूजा करते समय तांबे के बर्तन में जल रखे और पूजा के घर के हर एक हिस्से में जल को छिड़क दें। ऐसा रोजाना करने से निश्चित ही आपके अंदर अच्छा करने और अच्छा सोचने की क्षमता बढ़ेगी जो आपको आर्थिक रूप से भी सफल बनाएगा। लगातार सफलता में बाधा बन रहे वास्तु दोषों को दूर करने के लिए रोज सवेरे सूर्य को ताम्बे के बर्तन से अर्घ डालें।

आर्थिक तंगी से छुटकारा पाने के लिए सोते समय कभी भी अपना सर उत्तर दिशा की ओर करके ना सोये। इस आदत से निजात पाते ही लक्ष्मी माता की कृपा आपके ऊपर जरूर होगी।  घर में तुलसी का पौधा जरूर लगाए और सुबह उसमे जल डाले और शाम को धुप दीप दिखाना कभी न भूले।

अपने प्रवल वास्तु दोषों का प्रभाव कम करने के लिए खाना बनाते समय पहली रोटी गाय के लिए और आखरी रोटी कुत्ते के लिए जरूर बचा ले। घर में पूजा के लिए उपयोग किये जाने फूल को जल में प्रवाहित दें उसे घर में ना रखें, सूखे फूल घर में नेगेटिविटी फैलते है।

 

जीवन में परेशानियों के उत्पन्न होने के सिर्फ एक ही कारण

मंत्र साधना भौतिक बाधाओं का आध्यात्मिक उपचार है

भगवान बालाजी की कुछ चमत्कारी और अद्भुत बातें

दिमाग से तनाव को ऐसे करें बाय-बाय

छोटे बच्चों को ऐसे बनायें दानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -