इस गर्मी के स्विमवियर में मचाएं धूम
इस गर्मी के स्विमवियर में मचाएं धूम
Share:

इस साल स्विमवियर एक बयान देने के लिए तैयार है। शैलियों की एक भीड़ उपलब्ध है, जिसका अर्थ है कि हर कोई अपना पसंदीदा ढूंढ सकता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अपनी पसंद के स्विमवियर के साथ मज़े करें, इसलिए बोल्ड होने और धूम मचाने से न डरें।

नियॉन रंग: सबसे ऑन-ट्रेंड लुक के लिए, ब्राइट कलर के टू पीस स्विमसूट का चुनाव करें। जीवंत बैंगनी, चमकते संतरे या नीयन साग के बीच अपना चयन करें। इन रंगों की सबसे अच्छी बात यह है कि ये सभी पर सूट करते हैं, और यह सुनिश्चित करेंगे कि आप पूल या समुद्र तट पर किसी का ध्यान नहीं जाए। यदि ये रंग बहुत अधिक बोल्ड लगते हैं, तो आप फ़िरोज़ा या हल्के पीले रंग का विकल्प चुन सकते हैं, जो अभी भी उज्ज्वल हैं लेकिन अधिक कम महत्वपूर्ण तरीके से बयान देते हैं।

उष्णकटिबंधीय प्रिंट: इस साल, हम उष्णकटिबंधीय के लिए तरस रहे हैं। अपनी बिकनी से बचने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है! प्रिंट जो हमें सीधे स्वर्ग में ले जाएंगे, उनमें बोल्ड फ्लोरल, उष्णकटिबंधीय हरियाली, साथ ही साथ जानवरों के प्रिंट भी शामिल हैं। ये प्रिंट इंद्रधनुष के सभी रंगों में आते हैं, इसलिए आप अपना चयन करने के लिए स्वतंत्र हैं। चीता प्रिंट बॉटम के साथ फ्लोरल टॉप या ताड़ के पेड़ों के साथ ग्राफिक प्रिंट ट्राई करें।

सक्रिय तैरना: हम बढ़े हुए सपोर्ट के लिए चौड़ी पट्टियों वाले टॉप देख रहे हैं, टॉप जो क्रॉप टॉप के लिए पास हो सकते हैं, और यहां तक ​​​​कि लंबी आस्तीन वाली बिकनी टॉप भी। ये सर्फ के दौरान पूल के किनारे या आपके बोर्ड पर कूदने के लिए समान रूप से अच्छी तरह से काम करते हैं, क्योंकि वे व्यावहारिकता और शैली को शामिल करते हैं।

वन-पीस की वापसी: यदि आप कुछ त्वचा को चमकाना चाहते हैं, तो एक स्विमिंग सूट चुनें जो स्ट्रैपी बैक विवरण, एक उच्च पैर या चंचल कट आउट पेश करता है। वन-पीस में ऊपर दिखाए गए समान रंग और प्रिंट के रुझान हैं, इसलिए आप निश्चित रूप से प्रवृत्ति पर बने रहेंगे। किसने कहा कि वन-पीस को उबाऊ होना था।

5G के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट पहुंची जूही चावला, 2 जून को होगी सुनवाई

चीन ने चमगादड़ में से वायरस निकला, फिर लैब में उसे और खतरनाक और संक्रामक बनाया - नई रिसर्च में दावा

अरुणाचल प्रदेश में मिले कोरोना के 172 नए मरीज, अब तक कुल 115 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -