इन तरीको से बनती है सस्ती चीजे भी कीमती
इन तरीको से बनती है सस्ती चीजे भी कीमती
Share:

बहुत बार ऐसा होता है कि हम कही पार्टी में जाते हैं और वहां एक से बढ़कर एक लोग आते हैं अपनी कीमती चीजों के साथ और आप सोचते हैं कि हम उनसे कम हैं। ऐसा नहीं है अब आप भी अपनी सस्ती को कीमती बता सकते हैं। जी हाँ,हम आपके लिए लेकर आये हैं कुछ ऐसे ही टिप्स जो आपको भी हाई क्लास बताने में मदद करेगी . तो जानिये वो टिप्स और बन जाइये हाई प्रोफाइल गर्ल।

* सही साइज़ ड्रेस - अगर अपने कोई ड्रेस ली है,तो वो तब तक आपको नहीं जचेगी जब तक वो आपकी फिटिंग की ना हो। तो जरूरी है किसी भी ड्रेस में फिटिंग करना।

* बेल्ट - अगर आप ट्रॉउज़र पहन रही हैं और उसमे बेल्ट लूप हैं तो बेल्ट ज़रूर पहनना है आपको। नहीं तो उसके लूप निकलवा दीजिये।

* जूते - हील्स या जुटे पहनते हैं तो उसकी देखभाल करना भी बहुत ज़रूरी है। अगर उसमे थोड़े बहुत भी स्क्रेचएस आजाते है तो तुरन्त उन्हें ठीक करें।

* फ़ैबरिक - किस तरह के कपड़े पहन रही हैं आप, ये भी ज़रूरी है! लिनन, कॉटन या सिल्क हर मौके पर काम आता है बजाये सिंथेटिक के जो ज़्यादा नहीं चलता।

* जैकेट - बहुत महँगी ना सही, लेकिन आपकी वार्डरॉब में जैकेट होनी ही चाहिएँ जो आप कैज़ुअल और फ़ॉर्मल दोनों तरह के मौकों पर पहन सकें।

* हैंडबैग - ऐसा हैंडबैग लीजीए जिसकी पॉकेट्स पर ज़्यादा मेटल ना लगे हों! अगर बैग सस्ता हुआ तो सबसे पहले इस मेटल की ही चमक ख़त्म होगी। इसलिए सिंपल सा हैंडबैग लीजिये।

* काला रंग - जब कुछ समझ ना आये तो आप ब्लैक ड्रेस पहनिए चाहे वो जो भी हो फिर। ये हर वक़्त सही रहती है।

* कॉनफ़िडेंस - ये है आपके पास, तो सस्ते से सस्ते कपड़े-जूते-एक्सेसरीज़ किसी डिज़ाइनर वियर से कम नहीं लगेंगे।

ड्रेसेज जिनमे लड़कियां ज्यादा सेक्सी नजर आती हैं

5 टिप्स जो आपको देंगी Attractive और Photogenic Look

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -