पीवी सिंधु ने लिया बड़ा फैसला

कोरोना महामारी के देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया ग्रसित है, तथा इसका प्रभाव देश के प्रत्येक क्षेत्र पर पड़ा है. वही इस बीच भारत की टॉप बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु थॉमस एंड उबर चैंपियनशिप में हिस्सा नहीं लेंगी. सिंधु के पिता ने मीडिया को इसके बारे में जानकारी दी. डेनमार्क के आर्हस में 3 से 11 अक्टूबर के मध्य खेले जाने वाली प्रतिस्पर्धाओं से हटने के बारे में सिंधु ने बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया को सुचना दे दी है.

वही COVID-19 महामारी के कारण लगे ब्रेक के पश्चात् इस टूर्नामेंट से वापसी करने वालीं सिंधु तत्कालीन में भारतीय खेल प्राधिकरण के अभ्यास केंद्र में राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद, कोरियन कोच पार्क ताई-संग के नेतृत्व में किदांबी श्रीकांत, बी साई प्रणीत तथा एन सिक्की रेड्डी के साथ अभ्यास कर रहीं हैं. जबकि साइना नेहवाल, सात्विक साईराजरेड्डी, चिराग शेट्टी तथा अश्विनी पोनप्पा इस नेशनल कैंप में हिस्सा नहीं ले रहे हैं.

इसी के साथ काफी समय पश्चात् धीरे-धीरे चीजे सामान्य हो रही है, परन्तु अभी कोरोना का संकट टला नहीं है. काम शुरू होने के साथ-साथ आवश्यक है की सरकार द्वारा जारी किये गए सभी सुरक्षा नियमो का पालन किया जाये. तब कही जाकर कोरोना को मात दी जा सकेगी. अतः जरुरी है की हम पूरी सुरक्षा के साथ काम करे.

ट्रैकिंग के दौरान पूर्व रणजी क्रिकेटर की हुई दर्दनाक मौत, सेल्फी लेते समय फिसला पैर

सरकारी नौकरी में मलखंभ समेत 20 खेलों को मिलेगा आरक्षण, होगी सीधी भर्ती

संन्यास के बाद वापसी कर रही हैं किम क्लिस्टर्स, पहली बार खेलेंगी ग्रैंड स्लैम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -