BJP की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान हुआ बड़ा हादसा, एक मजदूर की हुई मौत
BJP की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान हुआ बड़ा हादसा, एक मजदूर की हुई मौत
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा के चलते एक बड़ी दुर्घटना हो गई। बताया जाता है कि मंगलवार को देर रात यात्रा के चलते ठेके पर काम करने वाले एक श्रमिक की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक का नाम गजेंद्र रजक उर्फ बिट्टू है। वह सागर जिले का रहने वाला था। करंट लगने के पश्चात शख्स को पुलिस और स्थानीय लोग चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। कंपू थाना पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

मिल रही खबर के अनुसार, बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा ने मंगलवार को रात 8:00 बजे ग्वालियर शहर में प्रवेश किया। जब जन आशीर्वाद यात्रा शहर के चिकित्सालय रोड से गुजर गई तब युवक एमके प्लाजा के पास बिजली के खंभे पर चढ़कर होर्डिंग उतारने का काम कर रहा था। इसी के चलते उसे करंट लग गया। बताया जा रहा है कि युवक को जब करंट लगा तो खंभे से जोरदार चिंगारी निकली। तत्पश्चात, युवक नीचे जमीन पर गिर गया। मौके पर उपस्थित पुलिस तथा स्थानीय लोगों ने उसे निजी गाड़ी से लेकर हॉस्पिटल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक सागर जिले का रहने वाला था तथा भोपाल की एक कंपनी के लिए ठेकेदार के अधीन जन आशीर्वाद यात्रा के चलते फ्लेक्स बैनर और होर्डिंग लगाने के लिए अपने साथियों के साथ आया था। 

खबर प्राप्त होने के पश्चात् कंपू थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन आरम्भ की। DSP हेडक्वार्टर अशोक सिंह जादौन ने बताया है कि मृतक शख्स होर्डिंग हटाने के चलते करंट की चपेट में आया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई है। मामले की तहकीकात की जा रही है। साथ ही सागर जिले में मृतक के घरवालों को भी दुर्घटना की खबर दे दी गई है।

कौशल विकास घोटाला: चंद्रबाबू नायडू को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत, अगले सोमवार तक हिरासत पर रोक

'सनातन धर्म ही हिन्दू धर्म है, जो न माने वो 12वीं कक्षा पढ़ ले..', अन्नामलाई ने शेयर की पुस्तक, जानिए उसमे क्या लिखा है..?

पाकिस्तान-बांग्लादेश- अफगानिस्तान से आए 108 हिन्दुओं को मिली भारतीय नागरिकता, अधिकतर दलित-पिछड़े वर्ग के लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -