IMS गाजियाबाद में हुआ बड़ा हादसा, हॉस्टल में टूटी लिफ्ट, खतरे में पहुंची छात्रों की जान
IMS गाजियाबाद में हुआ बड़ा हादसा, हॉस्टल में टूटी लिफ्ट, खतरे में पहुंची छात्रों की जान
Share:

गाजियाबाद: गाजियाबाद स्थित IMS यूनिवर्सिटी कोर्सेज कैंपस परिसर के पीछे बने हॉस्टल की लिफ्ट टूटने से बड़ी दुर्घटना होने की खबर मिली है। कहा जा रहा है कि लिफ्ट में 12 छात्र थे, जिसमें से 10 जख्मी हो गए हैं। ख़बरों का कहना है कि लिफ्ट में BBA, BSC और MIB के जख्मी 10 छात्रों को मनीपाल अस्पताल में एडमिट करवाया जा चुका है। कॉलेज से आ रही खबरों के मुताबिक ओवरलोड होने की वजह से लिफ्ट टूटने की घटना हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा है कि यह हादसा IMS के ध्रुव ब्वॉयज हॉस्टल में उस वक्त हुआ जब 12 स्टूडेंट से भरी लिफ्ट 5वें फ्लोर से नीचे आ रही थी। लिफ्ट टूटने से 10 स्टूडेंट जख्मी हो चुके है। एक स्टूडेंट के पैर में फ्रैक्चर है तो एक छात्र की पीठ में चोट आई है।

निदेशक ने बताया 12 छात्र थे लिफ्ट में मौजूद: IMS यूसी कैंपस के निदेशक अजय कुमार का इस बारें में बोलना है कि, लिफ्ट में छह के बजाय 12 लड़के मौजूद थे। जिनमे 2 छात्र बिल्कुल ठीक हैं वहीं 10 को चोट आई है। वहीं जिनमे से एक स्टूडेंट के पैर में फ्रैक्चर हो गया है और उसका ऑपरेशन होगा। एक छात्र की पीठ में चोट लगी है। घायलों में BBA, BSC और एक छात्र MIB का है।

घायल छात्रों के नाम: 
तनिष्क बीबीए प्रथम वर्ष, प्रखर वत्स बीबीए प्रथम वर्ष, हर्ष जायसवाल बीबीए प्रथम वर्ष,  परम शर्मा बीबीए प्रथम वर्ष, ऋतिक सिंह  बीबीए प्रथम वर्ष, अंश जैन बीबीए प्रथम वर्ष, सुमित कुमार सिंह बीसीए प्रथम वर्ष, प्रियांशु पांडेय बीसीए प्रथम वर्ष, अश्विन प्रकाश बीसीए प्रथम वर्ष, कंवर दीप एमआईबी प्रथम वर्ष है

पीएम मोदी नरेंद्र ने फिजी में बच्चों के लिए एक अस्पताल का अनावरण किया

आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर मज़ार, रेलवे की जमीन पर मस्जिद..., अब प्रशासन ने दिया अल्टीमेटम

भारत का खुदरा कारोबार 2032 तक 2 ट्रिलियन डॉलर को पार करने की उम्मीद है: रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -