गुजरात में बड़ा हादसा, 5 लोगों की हुई मौत
गुजरात में बड़ा हादसा, 5 लोगों की हुई मौत
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद से एक दुखद घटना सामने आई है यहाँ मंगलवार की सुबह सड़क दुर्घटना में 5 व्यक्तियों की मौत हो गई तथा दो लोग बुरी तरह से चोटिल हो गए। प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, अहमदाबाद जिले के ढोलका शहर में तेज रफ्तार SUV ने सड़क के किनारे खड़ी डंपर में खतरनाक टक्कर मार दी। यह दुर्घटना प्रातः लगभग 5 बजे की है। हादसे के पश्चात् मौके पर अफरातफरी की स्थिति हो गई। खबर प्राप्त होते ही मौके पर स्थानीय ढोलका थाना की पुलिस पहुंची तथा चोटिल व्यक्तियों को हॉस्पिटल पहुंचाया। 

एजेंसी से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, मौके पर उपस्थित एक पुलिस कर्मी ने बताया कि तेज गति में आ रही SUV बताड़ की ओर से दहोद की तरफ जा रही थी। इसी के चलते अल सुबह 5 बजे के लगभग सड़क किनारे खड़े डंपर में बड़ी टक्कर मार दी। इस हादसे में मौके पर ही 5 व्यक्तियों ने दम तोड़ दिया। हादसे के पश्चात् आसपास के लोग जमा हो गए एवं स्थानीय पुलिस को इसकी खबर दी। पुलिस मौके पर पहुंची एवं मामले की तहकीकात में जुट गई है।

वही दुर्घटना के पश्चात् घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मारे गए लोगों के शवों को गाड़ी से बाहर निकाला। वहीं हादसे में बुरी तरह से चोटिल एक महिला एवं एक पुरुष को अहमदाबाद के सरकारी चिकित्सालय ले जाया गया। दोनों का वहीं उपचार चल रहा है। फिलहाल, मारे गए लोगों की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस शिनाख्त कर परिजन से संपर्क की कोशिश कर रही है। 
 

MP के इन 2 मासूम छात्रों ने जीता दिल, रास्ते में मिलें हजारों रुपए के नोट लेकर पहुंच गए थाने

'हथियार लेकर आ रहे किसान', किसानों आंदोलन पर बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत

'ऐसा बेटा मर जाए, उसे फांसी की सजा हो जाए', UP पुलिस पेपर लीक मामले में बोले आरोपी नीरज के पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -