दाह संस्कार के बाद गंगा स्नान करते समय हुआ बड़ा हादसा, जाँच में जुटी SDRF
दाह संस्कार के बाद गंगा स्नान करते समय हुआ बड़ा हादसा, जाँच में जुटी SDRF
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में गंगा नदी में नहाने के चलते दो चचेरे भाई डूब गए. दोनों भाइयों के इस प्रकार नदी में डूब जाने से पूरे गांव में हंगामा मच गया है. दरअसल, अंतिम संस्कार के पश्चात् गंगा नदी में स्नान के चलते तीन चचेरे भाई डूब गए थे जिसमें से एक शख्स को तो लोगों ने जैसे तैसे बचा लिया. मगर दो व्यक्ति अभी भी गुमशुदा हैं. उनका कुछ भी पता नहीं लग पाया है.

वही मामला तेघरा थाना इलाके के अयोध्या गंगा घाट का है. जहां समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना इलाके के लोहागीर गांव से कुछ ग्रामीण अंतिम संस्कार करने अयोध्या घाट आए थे. प्राप्त हुई खबर के अनुसार, रविवार की दोपहर दो बजे के लगभग अंतिम संस्कार के पश्चात् 20 वर्षीय गौतम कुमार शर्मा एवं उसका चचेरा भाई 18 वर्षीय मोनू कुमार अपने एक अन्य भाई के साथ गंगा स्नान के लिए नदी में उतरे थे. मगर तेज बहाव की वजह से दोनों उस में डूब गए.

वही स्थानीय लोग एवं गोताखोरों की सहायता से बहुत देर तक दोनों को तलाशा गया. किन्तु उनका कुछ भी पता नहीं चल पाया. तहरीर प्राप्त होते ही मौके पर SDRF की टीम अयोध्या गंगा घाट पहुंची. जहां 3 नाव के सहारे गंगा घाट में दोनों को तलाशा जा रहा है. दूसरी तरफ एक ही घर से दो भाइयों के नदी में डूब जाने से परिवार के लोग सदमे में हैं. वहीं, SDRF की टीम ने बताया कि दोनों को तलाशने के लिए 7 सदस्यीय टीम बनाई गई है. गंगा नदी में इस वक़्त बहाव बहुत तेज है जिस कारण कुछ भी पता नहीं लग पा रहा. फिर भी टीम उन्हें तलाशने की हर संभव कोशिश कर रही है.

SBI का अनुमान है कि FY22 वास्तविक GDP बजट अनुमान से 18,000 करोड़ रुपये अधिक होगा

जाली भारतीय मुद्रा बांटने के आरोप में एक व्यक्ति को पांच साल की कैद

दिल्लीवासियों के लिए बुरी खबर, सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -