बैंगलोर में निर्माणाधीन स्कूल की ईमारत ढहने से हुए बड़ा हादसा, 2 लोगों की मौत, 13 घायल
बैंगलोर में निर्माणाधीन स्कूल की ईमारत ढहने से हुए बड़ा हादसा, 2 लोगों की मौत, 13 घायल
Share:

बैंगलोर: एक दुखद घटना में, बेंगलुरु के अनेकल तालुक में एक निर्माणाधीन स्कूल की इमारत गिरने से दो लोगों की जान चली गई और 13 अन्य घायल हो गए। बदेराहल्ली के पास सेंट एग्नेस स्कूल की दूसरी मंजिल के पोर्टिको में निर्माण कार्य के दौरान यह हादसा हुआ। ढहने के वक्त 15 मजदूर साइट पर मेहनत से काम कर रहे थे। 

बेंगलुरु ग्रामीण पुलिस अधीक्षक (एसपी) मल्लिकार्जुन बलबंदी ने विवरण प्रदान करते हुए कहा कि मलबा हटा दिया गया है, यह सुनिश्चित कर लिया गया है कि कोई भी नीचे फंसा न रहे। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि पोर्टिको के निर्माण के दौरान पतन हुआ। बालबंदी के बयान के अनुसार, घायलों में दो मजदूरों को गंभीर चोटें आईं। घटना पर तत्काल प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बालबंदी ने कहा, "अनेकल पुलिस और अग्निशमन विभाग फिलहाल मौके पर हैं और घायल व्यक्तियों को अनेकल सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित किया जा रहा है।" कर्नाटक, पश्चिम बंगाल और झारखंड के रहने वाले घायल मजदूरों को तुरंत इलाज के लिए चिकित्सा सुविधाओं में ले जाया गया।

यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना निर्माण स्थलों की सुरक्षा और इसमें शामिल श्रमिकों की भलाई सुनिश्चित करने के महत्व पर प्रकाश डालती है। अधिकारियों से अपेक्षा की जाती है कि वे कारणों का पता लगाने के लिए घटना की आगे जांच करें और भविष्य में ऐसी त्रासदियों को रोकने के लिए आवश्यक कार्रवाई करें। समुदाय के विचार और संवेदनाएं इस दुखद घटना से प्रभावित पीड़ितों और उनके परिवारों के प्रति हैं।

नेशनल टीवी पर फिर भिड़े अंकिता और विक्की जैन, रोते हुए एक्ट्रेस बोलीं- 'गलत शादी कर ली...'

MP के इस जिले में 16 वर्षों के बाद खत्म नहीं हुआ प्रभु श्री राम का वनवास, इस हालत में रह रहे 'भगवान'

अभी इन शहरों में और कहर बरपाएगी ठंड, मौसम विभाग ने जारी किया नया अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -