बवाल मचाने के लिए तैयार पवन, कल आएगा 'मैंने उनको सजन चुन लिया' का ट्रेलर
बवाल मचाने के लिए तैयार पवन, कल आएगा 'मैंने उनको सजन चुन लिया' का ट्रेलर
Share:

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार के नाम से मशहूर अभिनेता और गायक पवन सिंह की भोजपुरी फ़िल्म मैंने उनको सजन चुन लिया का ट्रेलर 1 फ़रवरी को सुबह 9 बजे रिलीज किया जायेगा. बता दें कि इसका हर किसी को काफी बेसब्री से इन्तजार है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह ट्रेलर म्यूजिक कंपनी डीआरजे रिकार्ड्स के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल के माध्यम स रिलीज किया जाएगा.

भोजपुरी फ़िल्म मैंने उनको सजन चुन लिया में अहम भूमिका में पवन सिंह हैंडसम और रोमांचक भूमिका में नज़र आएंगे. जबकि इस दौरान उनके साथ काजल राघवानी भी अपनी अदा का जलवा बिखेरेगी. फिल्म की शूटिंग समाप्त हो चुकी है और अब तक कई पोस्टर भी सामने आ चुके हैं. जबकि अब हर किसी को इसके ट्रेलर का इंतज़ार हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अंबर खुशी फिल्म्स एंड इन्टरटेनमेंट के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा हैं. खबर हैं कि यह एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें दर्शकों के फुल इंटरटेनमेंट को लेकर फोकस किया गया हैं. फिल्म पूर्णतः एक साफ-सुथरी फिल्म हैं. काजल और पवन के अलावा इसमें अहम किरदारों में प्रीति विश्वास, बृजेश त्रिपाठी, जय सिंह, उमेश सिंह, बिपिन सिंह, बालेश्वर सिंह, अयाज़ खान, अमित शुक्ला, जस्सी पा जी, लोटा तिवारी, संजीव मिश्रा, सोनिया मिश्रा, आर के गोस्वामी आदि भी नजर आने वाले हैं. 

 

अंजना सिंह ने शेयर की सेक्सी तस्वीर, गजब स्वैग से लूटे फैंस के दिल

इस दमदार वीडियो को देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, जब किस करने के लिए लड़की ने...

'विनाशक' का धाकड़ पोस्टर रिलीज, अब तक नही चला लीड एक्टर का पता

मेगास्टार रवि किशन का 'महासंग्राम' एलान, पहली बार आम्रपाली संग लड़ाएंगे इश्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -