लॉन्चिग डेट फाइनल, हिंदुस्तान में इस दिन आएगी mahindra xuv300
लॉन्चिग डेट फाइनल, हिंदुस्तान में इस दिन आएगी mahindra xuv300
Share:

महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra and Mahindra) ने पिछले दिनों अपनी आने वाली नई कॉम्पैक्ट SUV XUV300 की बुकिंग शुरू होने की घोषणा की है. वहीं अब इस गाड़ी की लॉन्चिंग डेट भी सामने आ चुकी है. बता दें कि भारतीय बाज़ार में यह गाड़ी 14 फरवरी को दस्तक देगी. महिंद्रा ने हाल ही में इसे लेकर एक बयान दिया है. बताया जा रहा है कि गाड़ी पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध होगी.

इसमें 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो 120 bhp का पावर जनरेट करने में सक्षम है, जबकि 1.2-लीटर G80 टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन आपको मिलेगा. यह 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है. इसके कैबिन के बात की जाए तो कहा जा रहा है कि एक्सयूवी300 का कैबिन भी काफी हद तक एक्सयूवी500 से प्रेरित है. लॉन्चिंग के समय ही इसकी कीमत की जानकारी मिलेगी. 

महिंद्रा की यह नई गाड़ी SsangYong Tivoli X100 प्लैटफॉर्म पर तैयार हुई है. ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 7-एयरबैग्स, चार-डिस्क ब्रेक, रियर पार्किंग कैमरा और सेंसर समेत कई शानदार फीचर से यह गाड़ी लैस है. इस गाड़ी को लेकर कंपनी द्वारा कहा जा रहा है कि नई एसयूवी भारतीय सेफ्टी स्टैंडर्ड से कहीं ज्यादा सेफ्टी प्रदान करेगी.  टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, क्रोम बेजल्स के साथ बड़े एयर-कॉन वेंट्स और माउंटेड कंट्रोल्स के साथ नई स्टीयरिंग वील भी सभी को आकर्षित करेगी. 

 

बाजारों में जल्द ही नजर आएगी BMW R 1250 gs यह होंगे ख़ास फ़ीचर्स

Gixxer को 250 सीसी सेगमेंट में लॉन्च करने की तैयारी में Suzuki

हिन्दुस्तान में जल्द लॉन्च होगी Dominar 2019, जानिए फीचर और कीमत

फरवरी में पेश होगी Mahindra XUV 300, शुरू हुई प्री-बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -