महिंद्रा थार एसयूवी की 55,000 से भी अधिक हुई बुकिंग
महिंद्रा थार एसयूवी की 55,000 से भी अधिक हुई बुकिंग
Share:

महिंद्रा थार एसयूवी के नवीनतम संस्करण को बुकिंग पर सराहनीय प्रतिक्रिया मिली है। आश्चर्यजनक रूप से, कंपनी ने नवीनतम मॉडल के लिए 55,000 से अधिक बुकिंग दर्ज की। बहुत विशिष्ट होने के लिए, एसयूवी हर महीने लगभग 5000 बुकिंग कर रही है और आने वाले महीनों में इसके बढ़ने की उम्मीद है। इससे पहले, अप्रैल के महीने में, Mahindra Thar ने 50,000 बुकिंग को पार कर लिया था और कंपनी ने खुलासा किया है कि बेची जाने वाली दो Thar SUVs में से हर एक ऑटोमैटिक लगती है।

थार एसयूवी के ऑटोमैटिक वर्जन की कुल बुकिंग में करीब 47 फीसदी का योगदान है। नई थार एसयूवी की कीमत 12.11 लाख रुपये से शुरू होकर 14.16 लाख रुपये तक जाती है जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था। इस एसयूवी की मांग में अचानक वृद्धि, महिंद्रा अब इससे निपटने के लिए संघर्ष कर रही है क्योंकि प्रतीक्षा अवधि अब लगभग 10 महीने हो गई है। कंपनी की योजना थार मॉडल के नए पांच दरवाजों वाले संस्करण के साथ आने की भी है जिसकी घोषणा 2023 में की जाएगी। 

विशेषताएं: महिंद्रा थार दो इंजन विकल्पों - 2.0-लीटर पेट्रोल और 2.2-लीटर टर्बो डीजल से लैस है। जबकि पूर्व 150 पीएस की शक्ति उत्पन्न करता है, डीजल इंजन 130 पीएस उत्पन्न करता है। इसके अलावा, इसमें एलईडी डीआरएल, मिश्र धातु के पहिये, एक हार्ड रूफटॉप, स्वचालित जलवायु नियंत्रण, आईएसओफिक्स माउंट के साथ आगे की ओर पीछे की सीटें, और ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ टचस्क्रीन डिस्प्ले भी हैं।

कोरोना संकट में 3000 जूनियर डॉक्टर्स हड़ताल पर, अगर मांगें नहीं मानी तो पूरे MP में बंद करेंगे कोविड ड्यूटी

1 माँ के 5 बेटे, लेकिन सहारा देने को एक भी नहीं तैयार..., पुलिस ने 3 बेटों को किया गिरफ्तार

इंडियन आइडल के विवादित एपिसोड पर बोले मनोज मुंतशिर- 'अमित कुमार ने पैसे लिए..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -