भारत का सबसे पंसदीदा मॉडल SUV Scorpio की खरीद पर मिल रहा कैश डिस्काउंट

भारत का सबसे पंसदीदा मॉडल SUV Scorpio की खरीद पर मिल रहा कैश डिस्काउंट

इस समय देश में ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री मंदी के दौर से गुजर रही है, जिसको देखते हुए देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी Mahindra अपनी कारों पर डिस्काउंट दे रही है. इसी बीच महिंद्रा की सबसे लोकप्रिय SUV महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) खास डिस्काउंट के साथ मिल रही है. अगर आप भी महिंद्रा स्कॉर्पियो खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है.Mahindra Scorpio की खरीद पर 55 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट में 20 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 10 हजार रुपये तक की एक्सेसरीज मिल रही हैं और साथ ही में 25 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Zumba से होते हैं ये 5 लाभ, खुद को ऐसे रखें फिट

अगर बात करें पावर और स्पेसिफिकेशन की तो Mahindra Scorpio 3 इंजन विकल्पों में उपलब्ध है. Scorpio के S3 वेरिएंट में 2,523 सीसी का m2DICR 4 सिलेंडर वाला, 4 स्ट्रॉक टर्बो चार्ज्ड, डायरेक्ट इंजेक्शन, कॉमन रेल डीजल इंजन है जो कि 75 बीएचपी की पावर और 200 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।S5 और S7 (120 बीएचपी) वेरिएंट में 2179 सीसी का mHawk 4 सिलेंडर वाला वेरिएबल जियोमैटरी टर्बोचार्जर, 4 वाल्व पर सिलेंडर, कॉमन रेल डायरेक्ट इंजेक्शन टेक्नोलॉजी डीजल इंजन है जो कि 120 बीएचपी की पावर और 280 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है.

स्वास्थ्य के लिए लाभकारी है ये अलग-अलग तरह की चाय

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि S7 (140एचपी), S9 और S11 वेरिएंट में 2179 सीसी का mHawk 4 सिलेंडर वाला वेरिएबल जियोमैटरी टर्बोचार्जर, 4 वाल्व पर सिलेंडर, कॉमन रेल डायरेक्ट इंजेक्शन टेक्नोलॉजी इंजन है जो कि 140 बीएचपी की पावर और 320 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है. यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है.Mahindra Scorpio की एक्स शोरूम कीमत करीब 10 लाख से 16.63 लाख रुपये तक है. स्कॉर्पियो 9 अलग-अलग वेरिएंट में आती है.

रक्षाबंधन पर इंस्टेंट ग्लो के लिए अपनाएं ये नेचुरल ब्यूटी टिप्स

नहीं जानते होंगे गर्म पानी और केले के फायदे, सेहत के लिए है लाभकारी

15 अगस्त से पहले खुल गई आपकी आँखें, तो अच्छी-खासी नौकरी के हकदार होंगे आप