Mahindra Scorpio N जल्द हो सकती है लॉन्च, जानिए क्या है फीचर्स

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने नई महिंद्रा स्कॉर्पियो, कोडनेम Z101 को बिल्कुल नए 'स्कॉर्पियो-एन' के रूप में लॉन्च करने की तैयारी भी की जा रही है. "SUV को बिग डैडी" के रूप में डब कर चुकी है, नई स्कॉर्पियो 27 जून 2022 को पेश की जाने वाली है. बिल्कुल नई महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन को 4x4 विकल्प के साथ लॉन्च किया जाने वाला है.

मौजूदा स्कॉर्पियो जो बीते दो दशकों में डिवेलप हुई है, 'स्कॉर्पियो क्लासिक' के रूप में पेश कर दिया है. महिंद्रा ने यूट्यूब वीडियो को कैप्शन के साथ पेश किया जा चुका है, "द ऑल-न्यू स्कॉर्पियो-एन 27 जून 2022 को आ रही है". मुंबई में महिंद्रा इंडिया डिजाइन स्टूडियो (एमआईडीएस) द्वारा डिजाइन की गई नई स्कॉर्पियो पिछली जेनरेशन के मॉडल से बड़ा होने वाला है. 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन नए फीचर्स और नए लेआउट से लैस होगी. बिल्कुल नई स्कॉर्पियो-एन का सिल्हूट काफी हद तक महिंद्रा एक्सयूवी 700 जैसा दिखता है. महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन के बाहरी हिस्से में ट्विन-पॉड एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी फॉग लैंप, नया महिंद्रा लोगो, बड़ा विंडो फ्रेम और बहुत कुछ होगा. इस SUV में 18-इंच के 10-स्पोक अलॉय व्हील्स होने की संभावना है.

जहां तक ​​इंटीरियर का प्रश्न आता है तो, बिल्कुल नई महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन में एक बड़ा टचस्क्रीन इंफॉर्मेशन डिस्प्ले, एक कलर्ड सेंट्रल मिड के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस चार्जिंग, डुअल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो, इनर ऑटो-डिमिंग रियर-व्यू मिरर, एंड्रेनॉक्स कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट मिलने का भी अनुमान लगाया जा चुका है.  मैकेनिकली, नई महिंद्रा स्कॉर्पियो दो इंजन विकल्प के साथ पेश की जा रही है - एक 2.0-लीटर चार-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन और एक 2.2-लीटर चार-सिलेंडर डीजल इंजन. इसमें एक 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी दिया जा रहा है. इसके अलावा डीजल वैरिएंट में फोर-व्हील-ड्राइव सिस्टम भी मिलने वाला है.

ये है अब तक की बेस्ट बाइक्स....माइलेज और फीचर्स से जीत लेगी आपका दिल

यदि बाइक लेने का कर रहे है प्लान तो जान लें इन बाइक्स के बारें में...

इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाद Ola पेश करने जा रही है अपनी नई इलेक्ट्रिक कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -