यदि बाइक लेने का कर रहे है प्लान तो जान लें इन बाइक्स के बारें में...
यदि बाइक लेने का कर रहे है प्लान तो जान लें इन बाइक्स के बारें में...
Share:

 

आज के समय में हर एक इंसान की जरुरत बदलती जा रही है, ऐसे में लोग अपनी सुविधा देखने के लिए बाइक्स लेने का मन बना तो लेते है लेकिन लें नहीं पाते. पर हजार कोशिशों के बाद यदि आप नई बाइक लेने की योजना बना रहे है तो हम आपको बता रहे हैं कि आपके पास क्या क्या विकल्प हैं जो और लोगों को भी खूब पसंद आने वाले है. यहां बताई गईं बाइक्स देशभर में लोगों को खूब पसंद की जा रही है. आज हम आपको इन बाइक्स के मूल्य और फीचर्स के बारें में जानकारी देने जा रहे है. तो चलिए जानते है.....

Hero Splendor Plus: Hero Splendor Plus के बारें में सबसे पहले बात करते है ये बाइक अप्रैल में लोगों को खूब पसंद आई. इसे देशभर में 2,34,085 लोगों ने इसे अपने घर भी लेकर आए.  इस बाइक का एक्स शोरूम मूल्य 67,030 रुपये है. कंपनी ने हाल ही में इसका एक नया वैरिएंट Splendor Plus XTEC पेश किया था इस बाइक का मूल्य 72900 रुपये एक्स शोरूम है. बता दें कि यह एक 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान करती है. यह सेल में पहले नंबर पर आ चुकी है.

Honda CB shine: 1,05,413 लोगों ने अप्रैल में Honda CB shine का सबसे ज्यादा क्रय किया. इस बाइक का मूल्य 75185 रुपये एक्स शोरूम है. इस बाइक में 124 सीसी का इंजन भी मिल रहा है. यह 55 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान करती है. इसका इंजन 10.59 बीएचपी की पावर जेनरेट करने का काम करती है. यह सेल में दूसरे नंबर पर है.

इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाद Ola पेश करने जा रही है अपनी नई इलेक्ट्रिक कार

जीप मेरिडियन ने भारत में पेश की 7 सीटर कार

कॉल और मैसेज अलर्ट के साथ USB चार्जर सहित कई फीचर्स के साथ मिल रही है ये बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -