आधी कीमत मे मिल रही Mahindra की यह बाइक, कल है अंतिम दिन
आधी कीमत मे मिल रही Mahindra की यह बाइक, कल है अंतिम दिन
Share:

नये बाइक खरीदना का सोच रहे ग्राहको के लिए Mahindra Mojo डीलरशिप की और से 60,000 रूपये से लेकर 40,000 तक का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. भारत के किसी भी कोने मे रहने वाले ग्राहक इस ऑफर का लाभ ले सकते है. क्योकि यह योजना पूरे भारत मे लागू की गयी है. Mahindra Mojo UT 300 को खरीदने के लिए ही यह ऑफर दिया जा रहा है. केवल 31 मार्च 2019 तक योजना का फायदा उठा सकते है.

क्योकि  1 अप्रैल 2019 बाइक्स के लिए नये नियम लागू हो रहे है. वहीं,Mahindra के कर्मचारियों को इस बाइक पर 75,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. 60,000 के डिस्काउंट के साथ आप केवल Mahindra Mojo UT 300 खरीद सकते है. Mahindra Mojo UT 300 का इंजन 27 bhp की मैक्सिमम पावर और 30 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं, Mahindra Mojo XT 300 का इंजन 23 bhp की मैक्सिमम पावर और 25 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न कर सकती है.

पावर के लिए 295 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगाया गया है. कंपनी ने Mojo XT 300 की दिल्ली ऑन-रोड कीमत 1.91 तय की है. एवं Mahindra Mojo UT 300 की  कीमत 1.59 लाख रुपये तय की है. ABS (एंटी ब्रेकिंग सिस्टम ) भारत सरकार ने अनिवार्य कर दिया है. इस कारण यह डिस्काउंट सीमित समय के लिए है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अचानक ब्रेक लगाने पर यह सिस्टंम बाइक को असंतुलित होने से बचाता है.

एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, कुछ देर जगदलपुर एयरपोर्ट पर भी रुके

Bajaj और Hero में से किसकी बाइक्स है सस्ती?

ग्राहकों के लिए बजाज की दो सबसे सस्ती बाइक, बहुत कम है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -