महिंद्रा जल्द ही पेश कर सकती है अपनी इलेक्ट्रिक कार, जानिए क्या होगा खास
महिंद्रा जल्द ही पेश कर सकती है अपनी इलेक्ट्रिक कार, जानिए क्या होगा खास
Share:

वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा इंडियन मार्केट में निरंतर अपने नए वाहनों को पेश कर रही है. बीते कुछ वक़्त में कंपनी ने बाजार में अपनी XUV700, नई स्कॉर्पियो एन, XUV 400 इलेक्ट्रिक और थार टू व्हील ड्राइव जैसे मॉडल्स को पेश कर दिया है. साथ ही कंपनी आने वाले समय में अपनी पांच नई SUV कारों को मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है. तो चलिए जानते हैं महिंद्रा किन नई एसयूवी कारों को जल्द मार्केट में लाने वाली है. 

5 डोर महिंद्रा थार: इंडियन मार्केट में Mahindra Thar बहुत ही लोकप्रिय ऑफ रोड SUV है और इसे लोग बहुत पसंद करते हैं. अब कंपनी इसे लंबे व्हीलबेस के साथ 5 डोर वर्जन में पेश करने जा रही है. इस कार को टेस्टिंग के दौरान कई बार स्पॉट किया जा चुका है. 5-डोर थार में 2.2-लीटर डीजल और 2.0-लीटर पेट्रोल के दो इंजन विकल्प भी दिए जा रहे है. इसमें मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी प्रदान किया जा रहा है. इस SUV में 4X2 और 4X4 ट्रिम्स का विकल्प भी मिल जाएगा. 

महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस:महिंद्रा बोलेरो NIO प्लस को टेस्टिंग के दौरान कई कई बार देखा गया है. यह SUV इस वर्ष के अंत तक  पेश की जा सकती है. इस SUV में दो अलग-अलग सीटिंग कॉन्फ़िगरेशन का विकल्प देखने के लिए मिल रहा है. इस SUV में एक 2.2-लीटर डीजल इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा, जो 120 बीएचपी की पावर जनरेट करने में सक्षम होगा.

यदि आप भी खरीदने जा रहे है हुंडई की ये कार तो जान लें सबसे जरुरी बात

आने वाले 3 दिनों में ही खरीद लें ये कार, मिल रहा भारी डिस्काउंट

बाजार में आया TATA NEXON का डार्क एडिशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -