बाजार में आया TATA NEXON का डार्क एडिशन
बाजार में आया TATA NEXON का डार्क एडिशन
Share:

इंडियन वाहन निर्माता कंपनी TATA मोटर्स ने देश में अपनी नेक्सन, हैरियर और सफारी जैसी SUV कारों को नए रेड डार्क एडिशन में पेश कर दिया है.  टाटा नेक्सन के रेड डार्क एडिशन के बारे में हम आपको जानकारी देने जा रहे है. यह कार इंडिया में 12.35 लाख रुपये के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर पेश की गई है. 

कैसी है ये कार?: Tata Nexon Red Dark Edition पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ पेश कर दिया गया है. पेट्रोल वर्जन का मूल्य 12.35 लाख रुपये और डीजल वेरिएंट का मूल्य 13.70 लाख रुपये है. इस नए मॉडल के फ्रंट ग्रिल और ब्रेक कैलीपर्स पर रेड एक्सेंट के साथ ओबेरॉन ब्लैक एक्सटीरियर में फिनिश कर दिया गया है. इसके ऊपर रेड कलर में #डार्क बैज को फ्रंट फेंडर पर उभारा जा चुका है. इसमें 16 इंच के अलॉय व्हील्स भी प्राण किए जा रहे है. 

कैसा है इंटीरियर: नेक्सन रेड डार्क एडिशन में केबिन ग्रैब हैंडल, सेंटर कंसोल, स्टीयरिंग व्हील और लैदरेट सीटों पर कार्नेलियन रेड कलर के साथ ब्लैक फिनिश भी कर दिया गया है. सीटों के हेडरेस्ट पर डार्क की बैजिंग मिल रही है. इसमें फीचर्स के तौर पर 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, वेंटिलेटेड सीटें, वायरलेस फोन चार्जिंग और एक एयर प्यूरीफायर भी दिया जा रहा है.

कैसा है इंजन?: बता दें कि नई नेक्सन रेड डार्क एडिशन में दो इंजनो का विकल्प प्रदान किया जा रहा है. इसमें  एक 1.2 लीटर 3-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल और एक 1.5 लीटर 4-सिलेंडर टर्बो डीजल शामिल है. ये इंजन क्रमशः 120PS /170Nm और 110PS/ 260Nm का आउटपुट जेनरेट करने का काम करता है. इसमें 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. 

जल्द ही भारत में पेश की जाने वाली है लैंबोर्गिनी अवेंटेडोर, जानिए क्या है खासियत

लॉन्च हुई तीन पहियों वाली स्कूटर, जानिए फीचर्स

इंडोनेशिया में सेल की जाएगी भारत की ये कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -