यदि आप भी खरीदने जा रहे है हुंडई की ये कार तो जान लें सबसे जरुरी बात
यदि आप भी खरीदने जा रहे है हुंडई की ये कार तो जान लें सबसे जरुरी बात
Share:

दक्षिण कोरिया की कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर देश में कई लोकप्रिय कारों की सेल की जाती है. इंडिया में कंपनी की SUV क्रेटा बहुत अधिक लोकप्रिय है. कंपनी ने हाल ही अपनी इस गाड़ी को अपडेट भी कर दिया गया है. 2023 क्रेटा की देश में एक्स शोरूम मूल्य 10.84 लाख रुपये से 19.13 लाख रुपये के मध्य बतायी जा रही है. नए RDI मानकों के अनुरूप कंपनी ने क्रेटा में स्टैंडर्ड रूप से 6 एयरबैग और कई अन्य फीचर्स के साथ अपडेट कर दिया है. लेकिन यदि आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है, क्योंकि क्रेटा के लिए ग्राहकों को 30 सप्ताह से तक का वेटिंग पीरियड मिलने लगा है. 

हुंडई क्रेटा डीजल: हुंडई क्रेटा के डीजल वेरिएंट्स यानि E, EX और S के लिए ग्राहकों को 6 से 7 माह वेटिंग पीरियड भी प्रदान किया जा रहा है. वहीं इस कार के S+ और SX (O) ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वैरिएंट के लिए ग्राहकों को तकरीबन 6 महीने का इंतजार करना पड़ने वाला है. वहीं इस कार के SX वैरिएंट को खरीदने के लिए ग्राहक को 5 महीने का वेटिंग पीरियड भी प्रदान किया जा रहा है.  

हुंडई क्रेटा पेट्रोल: Hyundai Creta के पेट्रोल S वेरिएंट की डिलीवरी के लिए कस्टमर को 7 माह का वेटिंग पीरियड दिया जा रहा है. वहीं इसके SX (O) iVT वेरिएंट के लिए 5 माह के वेटिंग पीरियड मिल रहा है. क्रेटा के E वैरिएंट के लिए वेटिंग पीरियड 4 माह है, जबकि ईएक्स और SX आईवीटी वैरिएंट के लिए ग्राहकों को लगभग 3  माह प्रतीक्षा करना पड़ जाएगा.  

हुंडई क्रेटा में S+, SE और SX वैरिएंट के लिए 2 महीने का वेटिंग पीरियड भी प्रदान किए जा रहे है, जो कि इस कार के लिए सबसे कम वेटिंग है. इस कार को ग्राहक 25,000 रुपये की टोकन राशि के साथ बुक भी कर पाएंगे.

बाजार में आया TATA NEXON का डार्क एडिशन

साल के अंत में ग्लोबल मार्केट में उतारी जाएगी ये शानदार कार

MARUTI की इन कारों में मिल रहा शानदार फीचर्स, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -