Mahindra : इन वाहनों पर कंपनी दे रही है जबरदस्त फायदे
Mahindra : इन वाहनों पर कंपनी दे रही है जबरदस्त फायदे
Share:

भारत की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Mahindra एंड Mahindra अब नए स्कीम्स के साथ आई है जिसके चलते वह ग्राहकों की भावनाओं को अपनी ओर खींच सके. कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन है और ऐसे में ज्यादातर इकोनॉमिक सेक्टर और ऑटोमोबाइल सेक्टर प्रभावित हुए हैं. कई कार निर्माता कंपनियों ने अपनी बिक्री को बूस्ट देने के लिए तरह तरह की स्कीम पेश की हैं और अब Mahindra भी अपनी एसयूवी की बिक्री के लिए 100 फीसद ऑन-रोड फाइनेंस कर रही है. कंपनी इस फाइनेंस स्कीम पर ऑफर कर रही है कि आप 2020 में Mahindra SUV खरीदें और 2021 से EMI देना शुरू कर दें. खरीदारों को प्रेरित करने के लिए महिंद्रा के पास अब पुनर्भुगतान के लिए 8 साल का सबसे लंबा लोन समय है. महिला खरीदारों के लिए महिंद्रा ब्याज दर पर 10 बेसिस प्वाइंट्स की छूट दिया जा रहा है.

Yamaha : इस प्लांट में वाहन निर्माण प्रारंभ करने वाली है कंपनी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महिंद्रा डॉक्टर्स, हेल्थकेयर वर्कर्स, पुलिस ऑफिसर्स और दूसरे कोरोना फ्रंटलाइन वर्कर्स और महिला खरीदारों के लिए स्पेशल स्कीम्स दे रही है. फानेशियल स्कीम्स में अब कार खरीदने और बाद में डॉक्टरों के लिए भुगतान करने के लिए विकल्प के साथ 50फीसद प्रोसेसिंग फीस माफ कर रहे हैं.

लॉकडाउन में कर पाएंगे बाइक टैक्सी की सवारी, इस कंपनी ने शुरू की सर्विस

अगर आपको नही पता तो बता दे​ कि यह स्कीम 90 दिनों की मोहलत देती है जो खरीदार को केवल 90 दिनों के बाद EMI का भुगतान शुरू करने की अनुमति देती है. पुलिस कर्मयों को हाई फंडिंग योजनाएं मिल रही हैं और जो लोग BS6 पिकअप ट्रक खरीदने की योजना बना रहे हैं, उनके लिए महिंद्रा एक प्रस्ताव है जहां खरीदारों को BS4 वाहन के समान राशि का भुगतान करना होगा.

TVS Victor BS6 बाइक जल्द बाजार में होगी लॉन्च, जानें अन्य खासियत

Honda : भारत में प्रोडक्शन शुरू करने को लेकर कंपनी ने कही यह बात

BMW F 900 R और F 900 XR हुई लॉन्च, Triumph Street Triple RS को मिलेगी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -