Howdy Modi कार्यक्रम देख गदगद हुए आनंद महिंद्रा, कहा- बदल गई अमेरिकियों की धारणा

Sep 23 2019 10:31 AM
Howdy Modi कार्यक्रम देख गदगद हुए आनंद महिंद्रा, कहा- बदल गई अमेरिकियों की धारणा

नई दिल्ली: अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजित किए गए पीएम नरेंद्र मोदी के मेगा शो Howdy Modi की चारों तरफ तारीफ हो रही है. इसी क्रम में अब महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी दोनों देशों के संबंधों की प्रशंसा की है. आनंद महिंद्रा ने कहा कि जब मैं 1973 में एक विद्यार्थी के रूप में अमेरिका आया था, तब भारत के प्रति अमेरिकियों की धारणा सपेरों के देश के तौर पर थी.

आनंद महिंद्रा ने कहा कि, मुझे खुशी है कि अब भारत के प्रति अमेरिकियों की धारणा बदल गई है और दोनों देशों के रिश्तों में कल्पना से अधिक बदलाव हो रहा है. बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रविवार को कहा है कि अमेरिका, भारत से प्यार करता है. ट्रंप ने Howdy Modi समारोह को अतुलनीय करार दिया है. पीएम मोदी ने ह्यूस्टन को अद्भुत स्नेह के लिए शुक्रिया अदा किया तो राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा 'अमेरिका, भारत से प्यार करता है'. ह्यूस्टन में पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच अच्छी केमेस्ट्री नज़र आई.

पीएम मोदी ने भारतीय अमेरिकियों से भारत में कम से कम पांच गैर-भारतीय परिवारों को लाकर भारत में पर्यटन को बढ़ावा देने में सहायता करने का अनुरोध किया. वहीं भारतीय-अमेरिकी समुदाय की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने भारत-अमेरिका संबंध के सुनहरे भविष्य के लिए एक आधारशिला रख दी है.

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगी आग, जाने आज के भाव

वित्त मंत्री ने बैंकों से एनपीए को लेकर की यह अपील

एनबीएफसी और खुदरा कर्ज लेने वालों के साथ बैंक करेंगे बैठक