महिंद्रा एंड महिंद्रा के वाहनो की बढ़ेगी कीमत
महिंद्रा एंड महिंद्रा के वाहनो की बढ़ेगी कीमत
Share:

भारत में इस साल GST लागु होने के बाद वाहन निर्माता कंपनियों की लागत में कई बदलाव हुए है, जिसके कारण अब वाहनों की कीमत भी बढ़ने वाली है, 2018 जनवरी से भारतीय बाजार में वाहन खरीदना महंगा हो जाएगा. कार निर्माता कम्पनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अगले साल से अपनी कारों की कीमतों में वृद्धि करने की योजना बना ली है. कम्पनी के यात्री और वाणिज्यिक वाहनों की कीमतों में 3 फीसदी तक की वृद्धि हो सकती है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा के वाहन क्षेत्र के अध्यक्ष राजन वाधेरा ने कहा कि ''हमने लागत में वृद्धि के बावजूद कीमतों में वृद्धि को लंबे समय से रोक रखा था. लेकिन विभिन्न वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी को देखते हुए हमें कीमतों में वृद्धि करनी होगी.'' महिंद्रा के आलावा भी अन्य वाहन निर्माता कम्पनियाँ वाहनों की कीमते बढ़ाने की योजना बना रही है.

फॉक्सवैगन इंडिया ने भी अगले साल से अपने वाहनों की कीमतों में 20,000 रुपये तक की वृद्धि की घोषणा की है. कम्पनी के यात्री कार के निदेशक स्टेफेन नाप ने कहा कि ''कई बाहरी आर्थिक कारकों के साथ-साथ वैश्विक स्तर पर विभिन्न वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि और स्थानीय इनपुट लागत में उतार-चढ़ाव के कारण कीमतों में वृद्धि की जा रही है, जो उद्योग के प्रचलन के मुताबिक है.''

Xylo की जगह आने जा रही ये दमदार SUV

महिंद्रा एन्ड महिंद्रा टॉप एक्सपोर्टर लिस्ट में शामिल

Mahindra XUV Aero का प्रोडक्शन शुरू

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -