20 साल बाद फिल्म बनाने जा रहे है महेश भट्ट, लेकिन नहीं मानते इसे अपना कमबैक
20 साल बाद फिल्म बनाने जा रहे है महेश भट्ट, लेकिन नहीं मानते इसे अपना कमबैक
Share:

मशहूर बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट उन चुनिंदा निर्देशकों में रहे हैं जो काफी फिल्में डायरेक्ट करने के बाद लंबे समय से इंडस्ट्री से गायब हैं. लेकिन इसके बावजूद इसके फिल्म इंडस्ट्री के सफल निर्देशकों में उनका नाम आता हैं. आज से तीन दशक पहले उन्होंने सड़क फिल्म का निर्देशन किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था. 

बता दें कि महेश अब करीब 30 साल बाद फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने जा रहे हैं. मगर वे इस फिल्म को अपनी कमबैक फिल्म नहीं कह रहे हैं. हालिया इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म को लेकर भी कई बातें कीं हैं. उन्होंने IANS को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि ''मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं 20 साल बाद ऐसे सड़क 2 का निर्देशन करूंगा. साथ ही मैं यह नहीं चाहता हूँ कि इसे मेरी दूसरी इनिंग कहे. ये मेरी कमबैक फिल्म नहीं है. बस ऐसा हो गया है. मुझे नहीं पता कि कल क्या होने वाला है. वैसे मैं ज्यादा स्क्रिप्ट्स लेकर फिल्में बनाते रहने के बारे में भी नहीं सोच रहा हूं.''  

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसका पहला पार्ट साल 1991 में रिलीज किया गया था. सुपरस्टार संजय दत्त और पूजा भट्ट इसमें लीड रोल में थे और फिल्म के दूसरे पार्ट में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आने वाले हैं. फिल्म के गाने खूब सुपरहिट रहे थे. सड़क में सदासिव अमरापुरकर द्वारा विलेन का रोल प्ले किया था, जो किरदार आज भी लोगों के जेहन में बसा हुआ है. जानकारी है कि फ़िल्म सड़क 2 25 मार्च 2020 को रिलीज की जाएगी. 

 

प्रियंका से नहीं हटी लोगों की निगाहें, करोड़ों रु की ड्रेस और ज्वैलरी पहने आई नजर

इस मॉडल की तस्वीरों के आगे पीछे छूट जाता है हर कोई, फिगर से करती है राज

फिर छाई Laci Kay Somers, चोरी-छिपे ही देखें तस्वीरें

नहीं रही कपूर खानदान की पहचान RK स्टूडियो, रणधीर ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -