महेश बाबू की अपकमिंग मूवी सरकारू वारी पाटा का टीजर इस दिन होगा रिलीज़
महेश बाबू की अपकमिंग मूवी सरकारू वारी पाटा का टीजर इस दिन होगा रिलीज़
Share:

यहां टॉलीवुड की आने वाली फिल्म सरकारू वारी पाटा से एक और ब्रेकिंग है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू और कीर्ति सुरेश आगामी तेलुगु फिल्म सरकारु वारी पाटा में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन परशुराम पेटला ने किया है। फिल्म यूनिट ने शूटिंग के पहले कुछ शेड्यूल को पूरा किया और महामारी के खत्म होने का इंतजार कर रही है। 

हाल के अपडेट के अनुसार यह पता चला है कि फिल्म इकाई अब सुपरस्टार कृष्णा के जन्मदिन के अवसर पर 31 मई को टीज़र जारी करने की योजना बना रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महेश बाबू हर साल की तरह अपने पिता के जन्मदिन पर अपने प्रशंसकों के साथ व्यवहार करना चाहते हैं. अभी तक, टीज़र की अवधि के बारे में कोई स्पष्टता नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि इससे फिल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ेगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की घोषणा पिछले साल कृष्णा के जन्मदिन पर की गई थी और इस बार इसका टीजर होने जा रहा है। निर्माताओं ने शुरू में फिल्म को अगले साल संक्रांति के लिए रिलीज करने की योजना बनाई थी, लेकिन ऐसा लग रहा है कि फिल्म को आगे बढ़ाया जा रहा है। उसी पर आधिकारिक पुष्टि जल्द ही सामने आएगी।

पुडुचेरी में फिर जानलेवा हुआ कोरोना, अब तक 1212 मरीजों की मौत

बंगाल हिंसा में मारे गए 2 भाजपा कार्यकर्ताओं का परिवार पहुंचा SC, निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग

सीएम योगी अपने पद से इस्तीफा दें, या उन्हें बर्खास्त किया जाए - कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -