अपनी सफल शादी को लेकर महेश बाबू ने किया बड़ा खुलासा, कहा- '14 साल हो चुके...'
अपनी सफल शादी को लेकर महेश बाबू ने किया बड़ा खुलासा, कहा- '14 साल हो चुके...'
Share:

साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले महेश बाबू ने हाल ही में वोग मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया हैं कि, ''उन्होंने और उनकी पत्नी नम्रता सिरोड़कर ने हमेशा एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझा.'' जी हाँ, हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में महेश बाबू ने बताया, ''नम्रता और मेरी शादी को 14 साल हो चुके हैं. हम एक-दूसरे को काफी अच्छे से समझते हैं और हमने एक-दूसरे को को ऐसा ही रहने दिया. सफल शादी का सबसे महत्वपूर्ण सीक्रेट है, स्पेस देना और हां बच्चे. मुझे ये सब सिखाने के लिए मैं अपने पापा को इसका क्रेडिट देता हूं.''

वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, ''जब वह घर आते थे, तब वह कोई स्टार नहीं होते थे.'' आप सभी को बता दें महेश बाबू और एक्ट्रेस नम्रता सिरोड़कर फिल्म 'वामसी' के दौरान मिले थे और उसके बाद दोनों को एक दूजे से प्यार हुआ. वहीं दोनों की यह फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी और इसी फिल्म के बाद दोनों एक दूजे को दिल दे बैठे थे.

वहीं अब बात करें महेश बाबू के वर्क फ्रंट की तो महेश बाबू अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरिलरु नीकेवरु' की शूटिंग में बिजी है और इस फिल्म में महेश बाबू , मेजर अजय कृष्णा के किरदार में नजर आएंगे. वहीं 'सरिलरु नीकेवरु' का निर्देशन अनिल रविपुडी कर रहे हैं और यह फिल्म संक्रांति 2020 को रिलीज होगी. बात करें नम्रता की तो वह फिल्मों से दूर हैं और अपने बच्चों का ख्याल रख रहीं हैं.

क्या महेश बाबू अभिनीत "सरिलरु नीकेवरु" को हिंदी में भी किया जाएगा शूट?

आलिया भट्ट की मां से बहुत नफरत करती थीं पूजा भट्ट, चौका देने वाला है कारण

'साय रा..' रिव्यु: चिरंजीवी के एक्शन ने मचाया धमाल, नवाज से लेकर महेश बाबू तक सब हुए मुरीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -