Geetanjali Gupta
VIDEO : जानिए साउथ स्टार महेश बाबू का लाइफ स्टाइल
Share:

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू एक ऐसे अभिनेता है जिनकी अब तक कोई भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है. तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सफल अभिनेता के तौर पर उन्हें सुपरस्टार महेश के नाम से जाना जाता है. ये बात अलग है कि साउथ सिनेमा के हर एक्टर का अपना एक टैग लाइन होता है. महेश बाबू की फिल्म 'भारत आने नेनु' हाल ही में रिलीज़ हुई जिसने साउथ बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. फिल्म 'भारत आने नेनु' अपने दूसरे दिन में ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गयी. 

महेश की पर्सनल लाइफ के बात करें तो उनका जन्म जन्म 9 अगस्त 1975 चेन्नई में हुआ था . महेश ने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1999 में आयी तेलुगु फिल्म 'राजाकुमरुडू' से डेब्यू करके की थी जिसमें उनके ऑपोसिट प्रीति ज़िंटा नज़र आईं. इस फिल्म में उनके दमदार अभिनय के लिए नंदनी अवार्ड से सम्मानित किया गया. 

महेश को अब तक नौ बार नंदी अवार्ड, पांच बार फिल्म फेयर अवार्ड, तीन बार सिनेमा अवार्ड, तीन बार दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म अवार्ड, और एक बार अन्तर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी अवार्ड से नवाज़ा जा चूका है. 

10 फ़रवरी 2005 को महेश बाबू ने बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर से शादी कर ली. आज इनके दो प्यार बच्चे हैं जिनमें एक बेटा और बेटी है. 

B'daySpecial : जाने वरुण धवन की सक्सेस स्टोरी

'गली बॉय' की शूटिंग हुई ख़त्म, रणवीर सिंह ने ऐसे जाहिर की ख़ुशी

कठुआ गैंगरेप पर साध्वी प्रज्ञा का विवादित बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -