'गली बॉय' की शूटिंग हुई ख़त्म, रणवीर सिंह ने ऐसे जाहिर की ख़ुशी
'गली बॉय' की शूटिंग हुई ख़त्म, रणवीर सिंह ने ऐसे जाहिर की ख़ुशी
Share:

जोया अख़्तर की रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'गली बॉय' का शूटिंग शेड्यूल कम्पलीट हो चूका है. फिल्म से शूटिंग से फ्री होकर रणवीर सिंह ने फिल्म की निर्देशिका जोया अख़्तर को धन्यवाद बोला है. रणवीर ने फिल्म के लिए जोया का शुक्रिया अदा किया करते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

रणवीर ने जोया के साथ वाली भी एक तस्वीर शेयर की है जिस पर उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि कि फिल्म का अनुभव शानदार रहा है और वो इस बात का शुक्रिया अदा करते है कि वो इस फिल्म का हिस्सा बन पाए.

बता दें कि फिल्म 'गली ब्वॉय' में रणवीर एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका में नज़र आएंगे. यह कहानी काफी दिलचस्प है और रियल स्टोरी पर आधरित है. जोया के साथ रणवीर सिंह पहले भी काम कर चुके हैं. रणवीर सिंह की फिल्म 'दिल धड़कने दो' को भी जोया अख़्तर ने निर्देशित किया था. जिसमें रणवीर सिंह के साथ फरहान अख़्तर, अनिल कपूर, प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा नज़र आये थे. 

रणवीर सिंह ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है जहां फिल्म 'पद्मावत' में अपना वजन बढ़ाया था तो वहीँ फिल्म 'गली बॉय' के लिए उन्होंने अपना वजन कम किया है. इस फिल्म को अगले साल 14 फ़रवरी को रिलीज़ किया जाएगा. 

सलमान की गर्लफ्रेंड की बेटी उनके साथ कर सकती है रोमांस

'टोटल धमाल' में फिल्माया जायेगा 80 के दशक का ये गाना

स्वरा के साथ हाथ मिलाना अमेज़न को पड़ा महँगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -