महेंद्र सिंह धोनी के सफर को याद कर टूटा साऊथ का ये सुपरस्टार, किया ये भावुक पोस्ट
महेंद्र सिंह धोनी के सफर को याद कर टूटा साऊथ का ये सुपरस्टार, किया ये भावुक पोस्ट
Share:

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले दिन करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों का दिल, ये घोषणा कर तोड़ दिया कि वो इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले रहे हैं. इसके पश्चात् पूरा देश महेंद्र सिंह धोनी को सलामी देते हुए दिखा. वही इस बीच साउथ सुपरस्टार महेश बाबू भी महेंद्र सिंह धोनी के शानदार सफर को याद कर भावुक हो गए. 

महेंद्र सिंह धोनी को सलामी देते हुए साउथ स्टार महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है. इस पोस्ट में महेश बाबू ने वर्ष 2011 के विश्व कप की याद करते हुए कहा है कि वो भला हम धोनी के उन सिक्सर्स को कैसे भूल सकते हैं. महेश बाबू की इस भावुक पोस्ट पर महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसकों के भी आंसू निकल रहे हैं.

आगे महेश बाबू ने लिखा है, ‘मैं इन यादगार सिक्सर्स को कैसे भूल सकता हूँ!! वर्ल्ड कप चैंपियन 2011 भारत!! वानखेड़े स्टेडियम में, गर्व तथा आँसूओं के लुढ़कता हुआ... क्रिकेट कभी भी अब वैसा नहीं होगा... आपको सादर प्रणाम... महेंद्र सिंह धोनी एक लीजेंड.‘ महेश बाबू की इस भावुक पोस्ट को आप नीचे देख सकते हैं. वही महेंद्र सिंह धोनी का क्रिकेट का मैदान छोड़ना क्रिकेट फैंस के लिए किसी मातम से कम नहीं है. वो टेस्ट क्रिकेट से पूर्व ही सन्यास ले चुके हैं. ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट के मैदान पर चौके-छक्के लगाते देखना यकीनन फैंस के लिए एक स्वपन रह गया है. इसी के साथ धोनी के इस ऐलान ने सभी को बेहद आहत किया है. 

दशहरा : दशहरा कब मनाया जाता है ?

दशहरा : दशहरा कैसे मनाते हैं ?

दशहरा : दशहरा क्यों मनाया जाता है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -