धोनी के फार्महाउस में उगी सब्जियों के लिए खुला रिटेल काउंटर, खरीदारी करने उमड़ी लोगों की भीड़
धोनी के फार्महाउस में उगी सब्जियों के लिए खुला रिटेल काउंटर, खरीदारी करने उमड़ी लोगों की भीड़
Share:

रांची:  रांची में महेंद्र सिंह धोनी के लिए एक रिटेल काउंटर खोला गया है. दरअसल, धोनी के फार्म हाउस में उगाई गईं सब्जियां, फल और दूध की बाजार में काफी मांग है. इसके पीछे धोनी का एक उद्देश्य भी है. धोनी चाहते हैं कि लोगों तक आर्गेनिक सब्जियां कम दामों में पहुंचे. बाजार की इसी मांग को देखते हुए धोनी ने अपना एक और रिटेल काउंटर शुरू किया है. जैसे ही लोगों को पता चला कि धोनी की सब्जियों और दूध की दुकान खुली है. बड़ी तादाद में लोग वहां खरीदारी करने के लिए उमड़ पड़े.

देखते ही देखते स्ट्रॉबेरी, शहतूत, पपीता, दूध और घी जैसे उत्पाद बिक गए. बता दें कि रिटेल काउंटर पर आपको दूध-घी के साथ ही ऑर्गेनिक तकनीक से उगाई गईं सब्जियां भी मिलेंगी. काउंटर पर पहले दिन हरी सब्जियों में मटर, ओल, बीन्स, कद्दू, लौकी और शिमला मिर्च जैसी सब्जियां बिकीं. वहीं धोनी के संघर्ष के दिनों में क्रिकेट की किट दिलवाने वाले परमजीत सिंह ने कहा कि धोनी जो चाहते हैं, उसमें अपना बेस्ट देते हैं. अब उन्होंने आर्गेनिक फार्मिंग में हाथ आजमाया है. उनके इस काम से लोगों को भी लाभ होगा.

रिटेल काउंटर पर पहुंची धोनी की प्रशंसक काजल और स्नेहा ने कहा कि हमें पता चला था कि आज यहां धोनी का रिटेल काउंटर खुला है तो यहां खरीदारी करने आए थे. उन्होंने कहा कि धोनी जो भी करते हैं बेस्ट करते हैं. अब वो इस फील्ड में भी बेस्ट करके दिखाएंगे. धोनी को मिले बेस्ट पशुपालक अवार्ड की बात करते हुए स्नेहा ने कहा कि जैसे उन्होंने पुशपालन में बेस्ट किया है, वैसे ही अब इसमें भी करेंगे. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी 43 एकड़ के फार्म हाउस में सब्जियां, फल की खेती के अलावा डेयरी फार्म ऑपरेट कर रहे हैं. 

महाराष्ट्र के लड़के और तेलंगाना की लड़की टेनिस हार्ड कोर्ट चैंपियनशिप में राष्ट्रीय चैंपियन बनीं

ISSF शूटिंग विश्व कप: भारत की पुरुष टीम ने स्वर्ण जीते पदक

ISSF शूटिंग विश्व कप 2021: भारतीय महिला टीम ने 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में जीता स्वर्ण पदक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -