ISSF शूटिंग विश्व कप 2021: भारतीय महिला टीम ने 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में जीता स्वर्ण पदक
ISSF शूटिंग विश्व कप 2021: भारतीय महिला टीम ने 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में जीता स्वर्ण पदक
Share:

रविवार को भारतीय टीम ने आईएसएसएफ शूटिंग विश्व कप 2021 में इतिहास दर्ज किया है। भारतीय महिला टीम ने महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल टीम स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता है। हमें बताएं कि आईएसएसएफ शूटिंग विश्व कप 2021 टूर्नामेंट चल रहा है। नई दिल्ली में। टीम के खिलाड़ियों की बात करें, तो इसमें मनु भाकर, यशस्विनी सिंह देसवाल और श्री निवेथा परमानन्थम ने अपने पोलिश विरोधियों को सापेक्ष आसानी से हराकर स्वर्ण पदक हासिल किया।

ISSF शूटिंग वर्ल्ड कप 2021 में अन्य खिलाड़ियों को भी पदक दिए जाते हैं। भारत के ऐश्वर्या प्रताप सिंह तोमर, दीपक कुमार और पंकज कुमार ने संयुक्त रूप से पुरुष टीम की एयर राइफल स्पर्धा में रजत पदक जीता। भारतीय तिकड़ी ने स्वर्ण पदक के दौर में कुल 14 गोल दागे, जो अमेरिका के लुकास कोजेनस्की, विलियम शनेर और टिमोथी शेरी की विजेता टीम के पीछे थे। 

इससे पहले भारतीय तिकड़ी संयुक्त राज्य अमेरिका के 1880.8, कोरिया के 1880.3 से आगे और डॉ. करणी सिंह शूटिंग रेंज में ईरान के 1869.7 के कुल स्कोर के साथ चार्ट में सबसे ऊपर थी। टूर्नामेंट में कोरिया, सिंगापुर, अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम, ईरान, यूक्रेन, फ्रांस, हंगरी, इटली, थाईलैंड और तुर्की सहित 53 देशों के कुल 294 निशानेबाज हिस्सा ले रहे हैं। टूर्नामेंट शुक्रवार से शुरू हुआ।

मिथुन ने कोलकाता से बनवाया नया वोटर आईडी, भाजपा की टिकट पर लड़ सकते हैं चुनाव

लॉकडाउन में दिखी पुलिस की दरियादिली, खुद की गाड़ी से पेट्रोल निकालकर पिता और बच्ची की मदद की

500 वर्षों के बाद राम दरबार में मनेगी भव्य होली, रंगों में नहा उठेगी 'अयोध्या'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -