अपने पीठ दर्द को लेकर धोनी ने कही कुछ ऐसी बात

Apr 24 2019 10:49 AM
अपने पीठ दर्द को लेकर धोनी ने कही कुछ ऐसी बात

चेन्नई : सुपरकिंग्स ने आईपीएल के 41वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हरा दिया। चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के बाद अपने पीठ दर्द के बारे में बात की। प्रेजेंटशन सेरेमनी में उन्होंने कहा, "पीठ का दर्द सही है। थोड़ी बहुत समस्या है, इसलिए वर्ल्ड कप के लिए मुझे सावधान रहने की जरुरत है।" धोनी हैदराबाद के खिलाफ 17 अप्रैल को खिंचाव के कारण ही नहीं खेले थे।

हैदराबाद का साथ छोड़ स्वदेश वापस लौटे कप्तान केन विलियमसन

कुछ ऐसा बोले धोनी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार धोनी ने कहा, "पीठ में जकड़न है, लेकिन यह परेशान नहीं कर रहा है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोई ऐसा खिलाड़ी नहीं है जो एक-दो ऐसी परेशानियों के साथ नहीं खेलता हो। अगर ज्यादा दिक्कतें हुईं, तो मैं आराम ले लूंगा। चेन्नई के कप्तान ने कहा, "क्रिकेट के इस स्तर पर शरीर में एक-दो परेशानी के साथ खेला जा सकता है। अगर हम पूरी तरह फिट होकर खेलना चाहेंगे तो दो मैच के बीच पांच साल का अंतर हो सकता है।

6 से 11 मई के बीच जयपुर में आयोजित होगा महिला टी-20 चैलेंज

प्लेऑफ में पहुंची चेन्नई

जानकारी के लिए बता दें चेन्नई ने हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ में जगह पक्का कर लिया। उसने 12 सीजन में 10वीं बार अंतिम-4 में अपना स्थान पक्का किया। वह 2016 और 2017 में प्रतिबंध के कारण नहीं खेल सका था। टीम के लगातार प्लेऑफ में पहुंचने के सीक्रेट को लेकर धोनी से जब पूछा गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, "अगर मैं यह सीक्रेट बता दिया तो मेरी फ्रैंचाइजी मुझे ऑक्शन में नहीं खरीदेगी। यह सीक्रेट ही रहेगा।

IPL 2019 : हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ में सुपरकिंग्स

सचिन की इन बातों ने उन्हें बनाया 'क्रिकेट का भगवान'

स्पेनिश लीग : रियल मेड्रिड ने एटलेटिक बिल्बाओ को दी करारी शिकस्त