स्पेनिश लीग : रियल मेड्रिड ने एटलेटिक बिल्बाओ को दी करारी शिकस्त

Apr 23 2019 11:29 AM
स्पेनिश लीग : रियल मेड्रिड ने एटलेटिक बिल्बाओ को दी करारी शिकस्त

लंदन : फ्रेंच स्ट्राइकर करीम बेंजेमा की शानदार हैट्रिक की बदौलत स्पेनिश दिग्गज रियल मेड्रिड ने लीग के 33वें दौर के मैच में रविवार को यहां एटलेटिक बिल्बाओ को 3-0 से पराजित किया। जानकारी के अनुसार, इस बड़ी जीत के बाद तालिका में तीसरे पायदान पर काबिज रियल के कुल अंक हो गए हैं। एटलेटिक बिल्बाओ 46 अंकों के साथ सातवें स्थान पर मौजूद है।

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के साथ जुड़े नवनियुक्त कोच ग्राहम रीड

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रियल ने अपने घरेलू मैदान पर खेले गए इस मैच में कुल 57 प्रतिशत बॉल पोजेशन रखा। पहले हाफ में उसे मेहमान टीम ने कड़ी टक्कर दी। एटलेटिको ने पहले 45 मिनट में अटैकिंग फुटबाल खेलने का प्रयास किया और उसे रियल के काउंटर अटैक का भी सामना करना पड़ा। हालांकि, कोई भी टीम गोल करने में कामयाब नहीं हो पाई।

एशियन बॉक्सिंग चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में इन खिलाड़ियों की हुई एंट्री

हावी हो गई विपक्षी टीम

इसी के साथ दूसरा हाफ रियल के लिए दमदार रहा। मेजबान टीम ने दमदार शुरुआत की और बेंजेमा ने 47वें मिनट में हेडर के जरिए गोल करके रियल को बढ़त दिला दी। इसके बाद, मेजबान टीम पूरी तरह से मुकाबले में विपक्षी टीम पर हावी हो गई। 76वें मिनट में रियल को एक और मौका मिला और इस बार भी बेंजेमा गेंद को हेडर के जरिए गोल में डालने में कामयाब रहे। वेल्स के फारवर्ड गैरेथ बेल को भी मौका मिला, लेकिन वे गोल नहीं कर पाए।

लीज को बढ़ाने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने की एमसीए से 120 करोड़ की मांग

राजस्थान को हराकर अंकतालिका ने शीर्ष पर दिल्ली

मुंबई में अवैध रूप से रह रहे पाकिस्तानी जोड़े को पुलिस ने किया गिरफ्तार