36 के हुए 'माही', जानिए लव लाइफ से जुड़े राज़
36 के हुए 'माही', जानिए लव लाइफ से जुड़े राज़
Share:

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज 36 साल के हो गए है. भारत और दुनिया के सबसे सफल कप्तानों में शुमार धोनी के नाम कई उपलब्धियां है. वह एक लौटे कप्तान है जिन्होंने तीनो ICC इवेंट (50-50 वर्ल्ड कप, T20 वर्ल्ड कप और चैंपियंस ट्रॉफी) जीती है. धोनी ने भारत को 27 साल बाद विश्व विजेता बनाया था.

वो भी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में. MS धोनी के जीवन पर फिल्म भी बन चुकी है.  जिसमे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का ऑनस्क्रीन किरदार निभाया था. फिल्म सुपरहिट रही थी. आज हम धोनी के जन्मदिन उनकी लवलाइफ के बारे में बात करेंगे. जैसा धोनी की फिल्म में बताया गया था. धोनी पहले प्रियंका झा नाम की लड़की से प्यार करते थे.

यह वह दौर था जब धोनी भारतीय टीम में अपना स्थान तलाश रहे थी. लेकिन इस बीच प्रियंका झा की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी. जिसके बाद धोनी पूरी तरह टूट गए थे. इसके बाद धोनी के जीवन में साक्षी की एंट्री हुई जो आज धोनी की धर्मपत्नी भी है. साक्षी से धोनी मुलाकात कोलकत्ता के एक होटल में हुई थी. 

जहा साक्षी होटल मैनेजमेंट के लिए इंटर्नशिप कर रही थी. वही धोनी भारत-पाकिस्तान टेस्ट मैच में हिस्सा लेने पहुंचे थी. यहाँ से दोनों की बीच मुलाकात का सिलसिला शुरू हुआ जो जल्द ही प्यार में बदल गया था. इसके बाद धोनी ने शादी में देर नहीं लगायी और 4 जुलाई 2010 को देहरादून में दोनों ने शादी कर ली थी.

शादी के कुछ समय बाद साक्षी ने अपनी बेटी जीवा को जन्म दिया था. धोनी की तरह ही जीवा भी अपनी क्यूट तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है. धोनी फ़िलहाल अपने खेल और मैरिज लाइफ को एन्जॉय कर रहे है.

रमीज़ राजा ने उठाए धोनी की सैलरी पर सवाल, फैन्स ने उड़ाया मजाक

भारत-इंडीज के बीच आखरी मैच आज, सीरीज जीतने उतरेगी विराट की सेना

झूलन गोस्वामी को देख पाकिस्तान की यह लड़की बन गई फ़ास्ट बॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -